Jacqueline Fernandez को होगी जेल या मिलेगी बेल, अदालत ने फैसला सुरक्षित रखा

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पर कई आरोप लगे हैं, ईडी ने चार्जशीट में लिखा है कि एक्ट्रेस ने मामले की जांच में कोई सहयोग नहीं किया।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: November 10, 2022 12:31 IST
jacqueline- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JACQUELINEF143 Jacqueline Fernandez को होगी जेल या मिलेगी बेल

Money Laundering Case: फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की जमानत याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट में आज सुनवाई थी। कोर्ट ने जैकलीन की जमानत पर अपना फैसला सुरक्षित रखा है। ED के वकील ने जैकलीन की जमानत का विरोध किया। ED ने कहा कि जांच में सहयोग करने का मतलब ये नहीं होता कि आरोपी देश छोड़कर जा सकता है या फिर सुबूतों इसे छेड़छाड़ नही कर सकता है। इस मामले को जांच एजेंसी ने बहुत गंभीरता से लिया है और गंभीर जांच की है। जैकलीन ने हर सवाल का घुमा फिरा कर जवाब दिया है।

कोर्ट ने ED से सवाल किया कि अगर आपके पास जैकलीन के खिलाफ पर्याप्त सुबूत थे तो आपने उसे गिरफ्तार क्यों नही किया। कोर्ट में ED से सवाल किया कि आपने LOC जारी की। आपने जैकलीन की गिरफ्तारी क्यों नही की? जबकि इस मामले के और आरोपी जेल में है। कोर्ट ने ED कहा कि आप पिक एंड चूज की पॉलिसी क्यो अपना रहे है?

जैकलीन के वकील की तरफ से कहा गया कि जैकलीन जांच में सहयोग कर रही हैं। और उन्होंने खुद इस मामले में सरेंडर किया। जैकलीन के वकील ने कहा की कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी है लेकिन ED मुझे इस मामले में परेशान कर रही है। वकील ने सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले का हवाला दिया और कहा कि अगर कोई आरोपी जांच में सहयोग करता है तो उसके लिए संवेदना तो रखनी चाहिए। जैकलीन के वकील ने कहा कि एक्ट्रेस जांच से भाग नहीं रही हैं तो ED देश छोड़कर जाने की बात कैसे कह सकती है। जैकलीन के वकील ने कहा कि एक्ट्रेस को इस मामले में रेगुलर बेल मिलनी चाहिए।

 

यह भी पढ़ें: VIDEO: Alia Bhatt बेटी संग घर के लिए हुईं रवाना, अस्पताल से डिस्चार्ज कराने पहुंचे थे रणबीर कपूर

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन फर्नांडिस की अंतरिम जमानत का विरोध करते हुए उनपर कई गंभीर आरोप लगाए थे। प्रवर्तन निदेशालय का कहना है कि जैकलीन ने जांच में सहयोग नहीं किया है। समाचार एजेंसी आईएएनएस की खबर के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दावा किया है किजैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपने सेल फोन से सबूत मिटा दिए हैं और उन्होंने देश छोड़ने की कोशिश भी की है। जैकलीन ने जांच के दौरान इस बात की कबूला कि उन्होंने अपने फोन से महत्वपूर्ण सबूत मिटाए और दूसरों को भी सबूत मिटाने के लिए कहा।

सुष्मिता सेन के भाई के बदले तेवर, अब चारू असोपा को वापस बुला रहे हैं Rajeev Sen

बता दें कि जैकलीन ने शुरुआत में इस बात से इनकार किया था कि ठग सुकेश चंद्रशेखर ने माता-पिता के लिए दो कारें खरीदी थीं, लेकिन 12 दिसंबर, 2021 को उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया। जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)  ने यह भी कहा कि उनकी बहन के खाते में 1,72,913 डॉलर भेजे गए थे। जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा के साथ फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) में नजर आई थीं। आने वाले समय में जैकलीन, रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा के साथ भी दिखाई देंगी।

Ashutosh Rana Birthday: 'दुश्मन' ने आशुतोष राणा को बनाया था स्टार, लव स्टोरी है बेहद फिल्मी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन