सुष्मिता सेन के भाई के बदले तेवर, अब चारू असोपा को वापस बुला रहे हैं Rajeev Sen

चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन के बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे को लेकर कई बातें बोल चुके हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 10, 2022 8:23 IST
rajeev sen- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAJEEVSEN9 चारू असोपा को वापस बुला रहे हैं Rajeev Sen

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) के रिश्ते में आई खटास अब जगजाहिर हो चुकी है। दोनों की शादी अब तलाक तक पहुंच चुकी है जिसमें उनकी बेटी जियाना का भविष्य भी शामिल है। चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) दोनों ही यूट्यूब पर अपना-अपना चैनल चलाते हैं जहां वो अपनी निजी जिंदगी की झलकियां शेयर करते हैं। जब से दोनों की रिश्ते में दिक्कतें शुरू हुई हैं तब से ही उनके वीडियोज का फैंस को इंतजार रहता है। बीते दिनों चारू असोपा (Charu Asopa) ने एक इंटरव्यू के दौरान पति राजीव पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

यह भी पढ़ें: Ashutosh Rana Birthday: 'दुश्मन' ने आशुतोष राणा को बनाया था स्टार, लव स्टोरी है बेहद फिल्मी

जिस पर अब राजीव सेन ने एक वीडियो शेयर कर अपना रिएक्शन दिया है। राजीव सेन वीडियो की शुरूआत में कहते हैं कि मैं जानता हूं कि सबको इस वीडियो का काफी वक्त से इंतजार था। वीडियो में राजीव आगे कहते हैं, 'चारू ने मीडिया में जाकर हमारे पर्सनल मुद्दों पर बात करके गलती की है। मैं मानता हूं कि चारू को बुरा लगा है, लेकिन वो अपना गुस्सा बाकी तरीकों से बाहर निकाल सकती थी लेकिन उसे मीडिया के पास जाकर किसी की इमेज खराब नहीं करनी चाहिये थी।'

VIDEO: 'बाहुबली' से कम नहीं हैं Rashmika Mandanna, ऑनस्क्रीन भाभी को गोद में उठाकर किया डांस

राजीव कहते हैं, 'चारू एक इमोशनल लड़की है और मुझे पता है वो हर्ट हुई है लेकिन उसे मीडिया के पास जाकर किसी की इमेज नहीं खराब नहीं करनी चाहिये थी। शादी से पहले भी मेरे कई रिश्ते रहे हैं लेकिन किसी ने आजतक ऐसा नहीं किया।' राजीव ने वीडियो में कहा, 'चारू आप वापस आ जाओ. यही आपके और जियाना के लिए सही जगह है.' चारू के आरोपों पर सफाई देते हुए राजीव ने कहा कि लोग उनके वीडियोज देख कर अंदाजा लगा सकते हैं कि वो लॉकडाउन में कहां थे। जब लॉकडाउन में पूरी दुनिया बंद थी, तो भला वो चारू के पास कैसे पहुंच सकते थे।' वहीं करण मेहरा और चारू के रिलेशनशिप की खबरों पर राजीव ने सफाई देते हुए बताया कि उनकी बातों को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है। उन्होंने करण मेहरा के लिये अफेयर शब्द का इस्तेमाल नहीं किया था। 

Pushpa 2 ने रिलीज से पहले ही शुरू की धांसू कमाई, RRR और KGF 2 से महंगे बिके राइट्स

चारू असोपा नहीं करतीं मां और बहन का सम्मान

राजीव ने चारू पर आरोप लगाते हुए ये भी कहा कि वो उनकी मां और बहन का भी सम्मान नहीं करती है। चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) की एक बेटी भी है जिसका नाम जियाना है। जियाना का जन्म बीते साल ही हुआ है।बता दें कि साल 2019 में शादी के बंधन में बंधे एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू असोपा के रिश्ते में शादी के 1 महीने बाद से ही दिक्कतें आनी शुरू हो गई थीं। एक इंटरव्यू में चारू असोपा ने बताया था कि राजीव और उनके बीच अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर झगड़े होते रहते थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन