Friday, April 26, 2024
Advertisement

VIDEO: 'बाहुबली' से कम नहीं हैं Rashmika Mandanna, ऑनस्क्रीन भाभी को गोद में उठाकर किया डांस

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) फिल्म 'मिशन मजनू' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा रश्मिका तमिल फिल्म 'वरिसु' (Varisu) में थलपित विजय के साथ नजर आएंगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 10, 2022 6:52 IST
rashmika mandanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RASHMIKA_MANDANNA रश्मिका मंदाना ने एली अवराम को गोद में उठाकर किया डांस

साउथ एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। साउथ सिनेमा से करियर की शुरुआत करने वालीं रश्मिका मंदाना ने फिल्म 'पुष्पा द राइज' से सिनेमाजगत में अपनी अलग पहचान बना ली है। इस फिल्म के बाद से रश्मिका की फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है। साउथ के बाद रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं। रश्मिका ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और नीना गुप्ता के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म की शूटिंग के दौरान रश्मिका ने सेट पर काफी मस्ती की जिसका एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Pushpa 2 ने रिलीज से पहले ही शुरू की धांसू कमाई, RRR और KGF 2 से महंगे बिके राइट्स

इस वीडियो में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)  अपनी ऑनस्क्रीन भाभी एली अवराम को गोद में उठाकर खुशी से झूमती दिखाई दे रही हैं। दोनों का ये वीडियो खुद एली अवराम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। फिल्म के बीटीएस (BTS) वीडियो में दोनों एक्ट्रेसेस व्हाइट कलर के कपड़ों में सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस रश्मिका की फिटनेस की तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि उनमें बहुत ताकत है जो एली को उठा लिया। एक यूजर ने लिखा, 'रश्मिका आप बाहुबली से कम नहीं है।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'ताकत के मामले में आप बाकी एक्ट्रेसेस से आगे हैं।'

Kantara Hindi TV Premiere: टीवी पर आने वाली है ब्लॉक बस्टर 'कंतारा', जानिए कब और कहां देखें

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और एली अवराम ने फिल्म 'गुडबाय' में साथ काम किया था। अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता स्टारर फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 20 करोड़ की लागत में बनी रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'गुडबाय' ने करीब 10 करोड़ रुपए के बिजनेस ही किया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अलावा सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, साहिल मेहता सहित कई कलाकार थे। रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म 'पुष्पा 2' में नजर आएंगी।

Shah Rukh Khan को shirtless देख उल्टियां करने लगती थीं Farah Khan, जानिए डायरेक्टर की क्यों हुई ऐसी हालत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement