Friday, March 29, 2024
Advertisement

Pushpa 2 ने रिलीज से पहले ही शुरू की धांसू कमाई, RRR और KGF 2 से महंगे बिके राइट्स

Allu Arjun Pushpa 2 Overseas Theatrical Rights: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा द रूल' के ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 09, 2022 23:06 IST
Pushpa 2 Overseas Theatrical Rights- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_ALLUARJUN Pushpa 2 Overseas Theatrical Rights

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार Allu Arjun और Rashmika Mandanna स्टारर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' बीते साल दिसंबर में रिलीज हुई और इस पूरे साल चर्चा में रही। अब लोगों को बेसब्री से इस फिल्म की अगली कड़ी यानी Pushpa: The Rule का इंतजार है। फिल्म को लेकर इतना बज बना हुआ है कि इसने रिलीज के पहले ही रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए हैं। इस फिल्म के राइट्स को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। 

'पुष्पा द रूल' ने छोड़ा RRR को पीछे

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की लीड रोल वाली फिल्म 'पुष्पा द रूल' एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। बीते दिनों खबर आई कि अल्लू अर्जुन ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं इस फिल्म के विलेन को लेकर भी अब तक संशय बना हुआ है। वहीं अब बॉलीवुड लाइफ की एक खबर में दावा किया गया है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही मोटी कमाई करनी शुरू कर दी है। क्योंकि इसके ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स RRR से भी महंगे बिके हैं। 

Friday Release Movies 11 Nov 2022: सिनेमा लवर्स के लिए ये शुक्रवार होगा खास, OTT, बॉलीवुड, हॉलीवुड हर जगह आ रहीं दमदार फिल्में

जानिए लिए कितने करोड़ 

मीडिया रिपोर्ट्स के की मानें तो मेकर्स ने इस फिल्म के ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स सेफ करने के लिए 80 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम की मांग की है। इस खबर के सामने आने के बाद से हर कोई हैरत में है। क्योंकि राजामौली की 'आरआरआर' के ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स भी 70 करोड़ रुपये में बिके थे। 

विदेशी रैपर ने लता मंगेशकर के 'दीदी तेरा देवर दीवाना' का किया रीमिक्स, लोग बोले- ब्रो कबाड़ा कर दिया

Ananya Panday और Shanaya Kapoor बचपन से हैं डांस पार्टनर, ये VIDEO देख आप भी कहेंगे- सो क्यूट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सीरियल में आने वाले हैं ये 5 ट्विस्ट, विराट से हर दुख का बदला लेगी सई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement