Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Friday Release Movies 11 Nov 2022: सिनेमा लवर्स के लिए ये शुक्रवार होगा खास, OTT, बॉलीवुड, हॉलीवुड हर जगह आ रहीं दमदार फिल्में

Friday Release Movies 11 Nov 2022: शुक्रवार 11 नवंबर 2022 को मारवल सिनेमा की 'वकांडा फॉरएवर', राजश्री फिल्म्स की 'ऊंचाई' के साथ और भी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 09, 2022 22:01 IST
Black Panther 2, Mister Mummy, Monika O My Darling, Uunchai, Yashoda- India TV Hindi
Image Source : TWITTER इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट

Friday Release Movies 11 Nov 2022: पिछले हफ्ते की तरह, आगामी सप्ताह भी रोमांचक फिल्मों से भरा हुआ है, भारत में कई सिनेप्रेमी इस शुक्रवार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि इस सप्ताह एक या दो नहीं पूरी 7 फिल्में सिनेमाहॉल और OTT पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। तो मजेदार फिल्मों के साथ एक रोमांचक वीकेंड बिताने के लिए तैयार हो जाइए।

कई सुपरहिट्स आईं OTT पर 

इस साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली 'पोन्नियिन सेलवन-1', 'मानाडु', 'कार्तिकेय 2' और 'ब्रह्मास्त्र' आ चुकी हैं या डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यहां, हम उन फिल्मों के बारे में बात कर रहे हैं जो आगामी सप्ताह में सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, ज़ी5, डिज़नी हॉटस्टार आदि पर रिलीज़ होंगी। साथ ही, हमने उन मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट तैयार की है जो आगामी शुक्रवार को सिल्वर स्क्रीन पर छा जाएंगी। यहां, ओटीटी और थिएटर पर अपकमिंग फ्राइडे रिलीज की लिस्ट...

1- ब्लैक पैंथर 2

मोस्ट अवेटेड 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' या बस 'ब्लैक पैंथर 2' आगामी शुक्रवार को दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार है। यह भारत में 11 नवंबर को सभी चार भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। फिल्म के लिए प्री बुकिंग तीन सप्ताह पहले शुरू कर दी गई है और शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि यह बॉक्स ऑफिस पर आग लगा देगी, जैसा कि मार्वल फिल्में आमतौर पर करती हैं।

2- यशोदा

यह फिल्म भी कई भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है। 'यशोदा' में लीड रोल में 'फैमिली मैन' की राजी यानि सामंथा रूथ प्रभु हैं। यह शुक्रवार को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर का हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था जिसमें सामंथा अपने नए अवतार में नजर आ रही थीं। अभिनेत्री ने एक्शन से भरपूर और एक गहरी भूमिका निभाई है। 

3- राणा

कन्नड़ फिल्म 'राणा' ने अपने ऊर्जावान ट्रेलर के माध्यम से रिलीज से पहले काफी बज बना लिया है। फिल्म एक एक्शन थ्रिलर है और ट्रेलर के हिसाब से यह हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स वाली फिल्म है। इसमें श्रेयस मंजू मुख्य भूमिका में हैं और रेशमान नानैया मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभा रही हैं। जबकि संयुक्ता हेगड़े और उग्रम मंजू की स्पेशल अपीयरेंस होगी।

4- मोनिका ओ माई डार्लिंग

'मोनिका ओ माई डार्लिंग' एक डार्क कॉमेडी है जिसमें राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म का ट्रेलर डार्क वाइब्स और एक डार्क कॉमेडी का दावा करता दिख रहा है। नेटफ्लिक्स पर इसकी स्ट्रीमिंग 11 नवंबर से शुरू होगी।

5- ऊंचाई

'ऊंचाई' में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता हैं। इस कास्ट में परिणीति चोपड़ा सबसे छोटी हैं, वह एक मॉउटेनर ट्रेनर की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म सूरज आर. बड़जात्या द्वारा निर्देशित है जो 7 साल बाद बड़े पर्दे पर आ रहे हैं।

6- रॉकेट गैंग

'रॉकेट गैंग' प्रसिद्ध कोरियोग्राफर बॉस्को लेस्ली मार्टिस के निर्देशन में पहली फिल्म है। यह एक फैंटेसी डांस कॉमेडी है और ट्रेलर के अनुसार इसमें थोड़ा हॉरर भी शामिल हैं। इसमें आदित्य सील और निकिता दत्ता मुख्य भूमिकाओं में हैं। 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

7- फॉलिंग फॉर क्रिसमस 

लिंडसे लोहान अभिनीत 'फॉलिंग फॉर क्रिसमस' नेटफ्लिक्स पर 10 नवंबर को आ रही है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी है और इसमें कॉर्ड ओवरस्ट्रीट, जॉर्ज यंग, ​​जैक वैगनर और ओलिविया पेरेज़ भी हैं। जेनेन डेमियन द्वारा निर्देशित और मोशन पिक्चर कॉरपोरेशन ऑफ अमेरिकन एंड रिवेरा फिल्म्स के बैनर तले माइकल डेमियन और ब्रैड क्रेवॉय द्वारा समर्थित।

टल गई ये फिल्म 

रितेश-जेनेलिया स्टारर 'मिस्टर मम्मी' इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली थी। लेकिन इसे 18 नवंबर की तक के लिए टाल दिया गया है।

विदेशी रैपर ने लता मंगेशकर के 'दीदी तेरा देवर दीवाना' का किया रीमिक्स, लोग बोले- ब्रो कबाड़ा कर दिया

Ananya Panday और Shanaya Kapoor बचपन से हैं डांस पार्टनर, ये VIDEO देख आप भी कहेंगे- सो क्यूट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सीरियल में आने वाले हैं ये 5 ट्विस्ट, विराट से हर दुख का बदला लेगी सई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement