Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: Alia Bhatt बेटी संग घर के लिए हुईं रवाना, अस्पताल से डिस्चार्ज कराने पहुंचे थे रणबीर कपूर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बेटी का जन्म 6 अप्रैल को हुआ है। आलिया और बेटी के स्वागत की तैयारियां कपूर परिवार ने पूरी कर ली हैं।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: November 10, 2022 11:52 IST
alia bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALIAABHATT Alia Bhatt की आज हो रही अस्पताल से छुट्टी

बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ-साथ अब उनकी नन्ही परी भी सुर्खियों में है। आज आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अस्पताल से छुट्टी हो गई है। रणबीर-आलिया बच्चे को लेकर अस्पताल से घर पहुंच गए हैं। जिसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए हैं। हालांकि तस्वीरों में कुछ ही साफ-साफ नहीं दिख रहा है। रणबीर और आलिया अपनी बेटी को लेकर उसी घर पर पहुंचे जहां उनकी शादी हुई थी। आलिया और रणबीर की बेटी की पहली झलक पाने के लिए फैंस बेकरार हैं लेकिन शायद अभी फैंस को और इंतजार करना पड़ सकता है। खबरों की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर ने फैसला किया है कि वह अभी अपनी बेटी का चेहरा किसी को नहीं दिखाएंगे। 

यह भी पढ़ें: Ashutosh Rana Birthday: 'दुश्मन' ने आशुतोष राणा को बनाया था स्टार, लव स्टोरी है बेहद फिल्मी

आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को बेबी गर्ल को अस्पताल में जन्म दिया था। आलिया भट्ट ने बेटी के जन्म पर फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करते हुए लिखा था, 'हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में - हमारा बच्चा है... और वह एक जादुई लड़की है' इस पोस्ट के साथ आलिया ने शेर के एक परिवार का स्केच भी शेयर किया था। जिसमें शेर अपनी शेरनी और बच्चे के साथ नजर आ रहा था। आलिया और बेटी के स्वागत के लिए कपूर परिवार ने घर पर खास तैयारी की है।

VIDEO: 'बाहुबली' से कम नहीं हैं Rashmika Mandanna, ऑनस्क्रीन भाभी को गोद में उठाकर किया डांस

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इस साल 14 अप्रैल को हुई थी। दोनों ने शादी के फंक्शन को अपने घर पर किया था जिसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। आलिया और रणबीर के बीच नजदीकियां फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान आई थीं। ‘ब्रह्मास्त्र’ आलिया-रणबीर की साथ में पहली फिल्म है जो कि सुपरहिट साबित हुई।  दोनों लगभग 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला किया। आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही हॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली हैं। आने वाले समय में आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'जी ले जरा' में भी नजर आएंगी।

सुष्मिता सेन के भाई के बदले तेवर, अब चारू असोपा को वापस बुला रहे हैं Rajeev Sen

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement