A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राम मंदिर को लेकर एक्साइटेड हैं अभिषेक बच्चन, देखने के लिए बढ़ रही उनकी बेकरारी

राम मंदिर को लेकर एक्साइटेड हैं अभिषेक बच्चन, देखने के लिए बढ़ रही उनकी बेकरारी

22 जनवरी को राम मंदिर में राम लला के प्राण प्रतिष्ठा का समारोह होने वाला है। इस ऐतिहासिक दिन में शामिल होने के लिए फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों को न्योता भेजा गया है। इस बीच अब अभिषेक बच्चन का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह राम मंदिर के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

Abhishek Bachchan, pranpratishtha ceremony, ram mandir in ayodhya- India TV Hindi Image Source : X राम मंदिर को लेकर एक्साइटेड हैं अभिषेक बच्चन

देशभर में इस समय अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर लोगों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। आम जनता ही नहीं नेता और अभिनेता हर कोई 22 जनवरी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 22 जनवरी 2024 के दिन अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में कई मशहूर लोग शामिल होंगे। पिछले काफी दिनों से अयोध्या में इस आयोजन की तैयारियां खूब धूम धाम से चल रही है। वहीं फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों को भी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का समारोह में शामिल होने के लिए न्योता भेजा गया है। इस बीच अब अभिषेक बच्चन ने राम मंदिर देखने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है।

अभिषेक बच्चन देखना चाहते हैं राम मंदिर

इस खास महोत्सव में कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल होने वाले हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन से राम मंदिर को लेकर किए गए सवाल पर बताया है कि वो राम मंदिर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। राम मंदिर इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। 

यहां देखें वीडियो-

अभिषेक बच्चन ने जाहिर की खुशी

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए बच्चन परिवार को भी न्योता भेजा गया है। इस बीच अब अभिषेक बच्चन ने ANI के शेयर किए वीडियो में कहा है कि 'राम मंदिर कैसा दिखता है और वहां के दर्शन करने के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं।' बता दें कि अभिषेक बच्चन का ये वीडियो उनके कबड्डी टीम के मैच के दौरान का है।

राम मंदिर को लेकर बी-टाउन में मची धूम

अभिषेक बच्चन के अलावा 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिंदी और साउथ सिनेमा के कई दिग्गज मेहमान शामिल होने वाले हैं। अयोध्या धाम में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, रजनीकांत, संजय लीला भंसाली, चिरंजीवी, मोहनलाल, धनुष, मधुर भंडारकर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अजय देवगन, सनी देओल, प्रभास और यश जैसे कई मशहूर लोग शामिल होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:

अनन्या पांडे का नया खुलासा, इस ब्लॉकबस्टर फिल्म फ्रेंचाइजी का बनना चाहती हैं हिस्सा एक्ट्रेस

Nawazuddin Siddiqui के 'सैंधव' लुक ने फैंस को किया इम्प्रेस, वायरल वीडियो करने लगा ट्रेंड

FWICE ने फिल्म मेकर्स से मालदीव बॉयकॉट करने की अपील, लक्षद्वीप जैसी जगहों पर शूटिंग करने की दी सलाह

Latest Bollywood News