Monday, April 29, 2024
Advertisement

Nawazuddin Siddiqui के 'सैंधव' लुक ने फैंस को किया इम्प्रेस, वायरल वीडियो करने लगा ट्रेंड

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह साउथ की ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन का 'सैंधव' लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल को लेकर भी काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 11, 2024 9:59 IST
Nawazuddin Siddiqui, Nawaz Saindhav is trending, Nawazuddin Debut in TeluguCinema- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का सैंधव लुक हुआ वायरल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म 'सैंधव' से अपना तेलुगु डेब्यू करेंगे। इस तेलुगु फिल्म को सैलेश कोलानु ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देने वाले हैं। जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म में विलेन के रोल में तहलका मचाने को तैयार हैं। फिल्म 'सैंधव' 13 जनवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। निर्माताओं ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने प्रशंसकों को अपने तेलुगु डेब्यू की जानकारी देते हुए एक धांसू वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस इंस्टाग्राम रील में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

सैंधव से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक वायरल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जो वीडियो शेयर की है। उसमें वह वह साउथ की ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं। एक्टर नवाजुद्दीन ने वाइट धोती-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही ट्रेंड करने लगा। वीडियो देखने के बाद एक्टर के फैंस उनके स्टाइल की तुलना सुपरस्टार रजिनकांत से करने लगे हैं। नवाजुद्दीन वेश्ती को घुमाते हुए अपने कंधे पर रखते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि ये स्टाइल सुपरस्टार रजनीकांत का है जिसे आइकॉनिक स्टाइल में गिना जाता है।

यहां देखें वीडियो-

ट्रेंडिंग में आया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रील

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा,'तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करना सैंधव जैसा होगा।' वीडियो देखकर फैंस फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। उनके इस अंदाज को देखकर कई लोग सेक्रेड गेम के मशहूर किरदार गणेश गायतोंडे को 'रजनीकांत' स्टाइल में याद करने लगे हैं। इस वजह से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये इंस्टाग्राम रील सोशल मीडिया पर ट्रेंड बन गया है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया,'जब रजनीकांत गणेश गायतोंडे से मिलते हैं।' कई मशहूर हस्तियों ने भी एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नए लुक की सराहना की है।

सैंधव में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार

निर्माताओं ने वेंकटेश दग्गुबाती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'सैंधव' का पावर-पैक टीजर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे। फिल्म निहारिका एंटरटेनमेंट बैनर के तले वेंकट बयानापल्ली द्वारा निर्मित है। संतोष नारायणन द्वारा संगीत दिया गया है। फिल्म में वेंकटेश और नवाजुद्दीन के अलावा बेबी सारा, आर्य, श्रद्धा श्रीनाथ, रूहानी शर्मा, एंड्रिया जेरेमिया, जिशु सेन गुप्ता और मुकेश ऋषि भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

ये भी पढ़ें:

FWICE ने फिल्म मेकर्स से मालदीव बॉयकॉट करने की अपील, लक्षद्वीप जैसी जगहों पर शूटिंग करने की दी सलाह

शाहरुख खान को मिला 'इंडियन ऑफ दी ईयर' अवॉर्ड, किंग खान की भावुक स्पीच हुई वायरल

Merry Christmas की स्क्रीनिंग पर विक्की ने वाइफ कैटरीना को किया किस, इन सितारों ने की शिरकत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement