A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Godhra Teaser Out: केरल के बाद अब 'गोधरा' के राज से उठेगा पर्दा, 2002 के दंगों पर आधारित है फिल्म

Godhra Teaser Out: केरल के बाद अब 'गोधरा' के राज से उठेगा पर्दा, 2002 के दंगों पर आधारित है फिल्म

Godhra Teaser Out: गुजरात में 2002 में हुए गोधरा कांड के ऊपर एक फिल्म Godhra: Accident or Conspiracy आ रही है। जिसका टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Godhra Teaser Out

Godhra Teaser Out: गुजरात में 2002 में हुए गोधरा कांड की घटना तो सभी को याद होगी। बता दें 27 फरवरी, 2002 को गोधरा से अहमदाबाद जा रही साबरमति एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग में 59 लोगों की मौत हो गई थी। इसी कांड में आधारित फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। जो जमकर वायरल हो रहा है। इस पिल्म को एम के शिवाक्ष ने निर्देशित किया है। 

Khatron Ke Khiladi 13: इंतजार हुआ खत्म! जुलाई में नहीं इस दिन ऑनएयर होगा शो! इस बड़े सीरियल को किया रिप्लेस

बता दें फिल्म एक्सीडेंट ऑर कॉन्सपिरेसी गोधरा का टीजर अब आउट हो गया है। 2002 के गोधरा दंगों पर आधारित फिल्म के टीजर से पता चलता है कि फिल्म दंगों के पीछे की सच्चाई को खोजने के लिए गहराई तक गई है। क्या यह साजिश थी या गुस्से में आकर की गई कोई हरकत? फिल्म यही पेश करने का वादा करती है। इस फिल्म का निर्देशन एम.के. शिवाक्ष ने किया है। 2002 के गोधरा दंगों की पृष्ठभूमि पर बनी यह फिल्म दंगों के कारणों की गहराई से पड़ताल करने का वादा करती है। टीजर में बताया गया है कि फिल्म 'सच्ची घटनाओं पर आधारित' है और साबरमती एक्सप्रेस पर हुए हमले की सच्चाई बताती है। निर्माता फिल्म के माध्यम से यह उजागर करने की कोशिश कर रही हैं कि इस कांड के बाद कई दंगे भी हुए। टीजर देखकर यह भी पता चलता है कि यह नानावती आयोग की रिपोर्ट है जिस पर फिल्म आधारित है।

'द केरल स्टोरी’ की स्क्रीनिंग पर थिएटर मालिक को मिली ISIS की धमकी, कहा- बम से उड़ा देंगे…

Delhi Murder Case: साहिल खान के जैसे कसाब ने भी बांधा था हाथ में कलावा, फिल्ममेकर ने उठाए बड़े सवाल

एक्सीडेंट या कॉन्सपिरेसी गोधरा की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। इसकी घोषणा बाद में की जाएगी। टीज़र में आधिकारिक नोट में लिखा है, यह फिल्म बहुत मेहनत और पांच साल के शोध के बाद बनाई गई है। इस फिल्म के लिए रिसर्च के दौरान कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए, जिन्हें सबूत के साथ फिल्म में बखूबी पेश किया गया है। इस फिल्म के टीजर को फैंस कापी पसंद कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News