A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जवान'की सक्सेस के लिए बेटी सुहाना के साथ वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे शाहरुख खान, साथ में नयनतारा भी आईं नजर

'जवान'की सक्सेस के लिए बेटी सुहाना के साथ वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे शाहरुख खान, साथ में नयनतारा भी आईं नजर

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' की रिलीज से पहले तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे हैं। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान और 'जवान' की को-स्टार नयनतारा भी नजर आईं।

Shahrukh Khan , Tirupati Temple jawan- India TV Hindi Image Source : DESIGN तिरुपति मंदिर पहुंचे शाहरुख खान

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' को लेकर खासा चर्चा में हैं। 7 स‍ितंबर को एटली के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म रिलीज हो रही है। यानी अब महज 2 दिन ही बचे हैं। ऐसे में जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है। वहीं 'जवान' की रिलीज से पहले शाहरुख भी जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन और फिल्म की सक्सेस के लिए भगवान का आशीर्वाद लेने मंदिर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां बीते दिनों वो माता वैष्णो देवी के दरबार में जम्मू पहुंचे थे और अब हाल ही में वो आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर पहुंचे हैं। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान और जवान को-स्टार नयनतारा भी नजर आई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

तिरुपति से वायरल हुआ शाहरुख खान का वीडियो 

वहीं शाहरुख खान का तिरुपति पहुंचने के दौरान का भी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किंग खान अपनी टीम के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' सात सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोगों ने फिल्म 'जवान' के लिए एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी है। एक रिपोर्ट के अनुसार 'जवान' की एडवांस बुकिंग लगभग 40 करोड़ तक पहुंचने की राह पर है, जो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक नया रिकॉर्ड बना सकती है।

शाहरुख के साथ 'जवान' में ये सेलेब्स आएंगे नजर

बता दें कि शाहरुख खान की ‘पठान’ की ग्रेट सक्सेस के बाद फैंस की नजरें अब ‘जवान’ पर टिकी हुई हैं। फिल्म में साउथ की बड़ी स्टारकास्ट है, जो इसे पैन इंडिया हिट बनाने में मदद कर सकती है। फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे। वह बाप और बेटे की भूमिका में हैं। इनमें से पिता कैप्‍टन है, जबकि बेटा पुलिसवाला। शाहरुख खान के अलावा फ‍िल्‍म में नयनतारा और विजय सेतुपति भी प्रमुख किरदार में हैं। इनके अलावा सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर भी इस फिल्म में नजर आएंगे। 'जवान' में दीपिका पादुकोण, थलपति व‍िजय और संजय दत्त का कैमियो रोल है। इस फिल्म को साउथ इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक एटली ने डायरेक्ट किया है। फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तले बनाई गई है।

 

पंकज त्रिपाठी कभी एक कमरे के घर में रहते थे, आज मुंबई के सबसे महंगे इलाके में है उनका खूबसूरत आशियाना

इन पॉपुलर वेब सीरीज के हर सीजन ने जीता है दर्शकों का दिल, देखें लिस्ट

Latest Bollywood News