A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Adipurush Action Trailer: रावण के अधर्म का विध्वंस करने आए योद्धा राघव, दमदार है 'आदिपुरुष' का नया ट्रेलर

Adipurush Action Trailer: रावण के अधर्म का विध्वंस करने आए योद्धा राघव, दमदार है 'आदिपुरुष' का नया ट्रेलर

Adipurush Action Trailer: 'आदिपुरुष' की रिलीज से 10 दिन पहले मेकर्स ने इसका एक्शन ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जिसमें राघव और रावण का योद्धा वाला रूप नजर आ रहा है।

Adipurush Action Trailer- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Adipurush Action Trailer

Adipurush Action Trailer: प्रभास और कृति सैनन के साथ पूरी 'आदिपुरुष' टीम इस समय फिल्म की रिलीज की तैयारी कर रही है। सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। वहीं अब दर्शकों की बेकरारी को बढ़ाने के लिए मेकर्स ने एक और बड़ा धमाका कर दिया है। फिल्म रिलीज के ठीक 10 दिन पहले इसका एक्शन ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसमें प्रभाव राघव के योद्धा वाले रूप को बखूबी दिखाते नजर आ रहे हैं। 

राम की ललकार से कांपेगा रावण 

इस ट्रेलर की शुरुआत उस प्रसंग से हो रही है जब रावण माता सीता का अपहरण करने आता है। जिसके बाद राघव की ललकार सुनाई देती है। जिसमें वह कहते हैं, "रावण आ रहा हूं न्याय के दो पैरों से अन्याय के 10 सिर कुचलने। आ रहा हूं अपनी जानकी को ले जाने। आ रहा हूं अर्धम का विध्वंस करने।" जिसके बाद राघव अपनी सेना को विजय पाने के लिए उत्साहित करते हैं। यहां हर दृष्य आपको भीतर तक गदगद कर देगा। 

कमाल के ग्राफिक्स और डायलॉग 

इस ट्रेलर में राम कथा को दिखाने के लिए जिस तरह के ग्राफिक्स बनाए गए हैं वह दिल जीतने वाले हैं। अगर आप ट्रेलर को देखेंगे तो कुछ देर के लिए इसमें खो जाएंगे। ट्रेलर के अंत में राम का वह रूप देखने मिलता है जब वह युद्धभूमि में अपने ब्रह्मास्त्र का उपयोग करते हैं। 

रामायण पर आधारित है फिल्म 

'आदिपुरुष' महाकाव्य रामायण पर आधारित एक पौराणिक कथा पर बनी फिल्म है। फिल्म में प्रभास भगवान राम के रूप में, कृति सैनन सीता के रूप में, सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में और सैफ अली खान एक रावण के रूप में हैं। फिल्म के निर्देशक ओम राउत हैं। फिल्म 16 जून को 5 भाषाओं में 126 देशों में रिलीज होने जा रही है। 

OTT पर सबसे ज्यादा पॉपुलर वेबसीरीज की लिस्ट में 'सेक्रेड गेम्स' और 'मिर्जापुर' ने मारी बाजी, देखिए बाकियों का हाल

'आदिपुरुष' के फाइनल ट्रेलर से पहले प्रभास पहुंचे तिरुपति बालाजी की शरण में, तस्वीरों में देखिए 'राघव' की भक्ति

Latest Bollywood News