A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मुफ्त में बांटे जाएंगे 'आदिपुरुष' के 10 हजार टिकट, आपको भी मिल सकता है फ्री में देखने का मौका!

मुफ्त में बांटे जाएंगे 'आदिपुरुष' के 10 हजार टिकट, आपको भी मिल सकता है फ्री में देखने का मौका!

'आदिपुरुष' फिल्म के 10 हजार टिकट फ्री में बांटे जाएंगे। ये टिकट कुछ खास लोगों को ही मिलेंगी। 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म के प्रोड्यूसर अपनी इस पहल से 'आदिपुरुष' के मेकर्स का समर्थन कर रहे हैं।

Adipurush - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'आदिपुरुष' के पोस्टर में प्रभास।

'आदिपुरुष' की रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह, देवदत्त और सैफ अली खान के फैंस पहले से ही दीवाने हो रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर भी फैंस को खूब पसंद आया। ऐसे में अब फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। फिल्म के मेकर्स नहीं बल्कि 'द कश्मीर फिल्म' के प्रोड्यूसर ने ये तोहफा देने का फैसला किया है। 

'आदिपुरुष' को मिला 'द कश्मीर फिल्म' के प्रोड्यूसर का साथ
'द कश्मीर फिल्म' के प्रोड्यूसर अभिषेत अग्रवाल ने एक बड़ा ऐलान किया है। उनका कहना है कि 'आदिपुरुष' के 10 हजार टिकट मुफ्त में बांटे जाएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो ये टिकट कुछ खास लोगों के लिए हैं। ये टिकट्स तेलंगाना में बांटे जाएंगे। इन्हें सरकारी स्कूल से बच्चों, वृद्धाश्रम और अनाथालय  में रहने वाले लोगों को दिया जाएगा। 'द कश्मीर फिल्म' के प्रोड्यूसर के इस कदम से 'आदिपुरुष' के मेकर्स को बड़ा फायदा होगा। 

मेकर्स ने किया था ये बड़ा ऐलान
वैसे हाल में 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने भी एक ऐलान किया था। मेकर्स ने हॉल में हर एक शो में एक सीट भगवान हनुमान के लिए रिजर्व की है, यानी एक सीट खाली रखी जाएगी। माना जा रहा है कि भगवान खुद फिल्म देखेंगे। ऐसा पहली बार किसी फिल्म के मेकर्स ने किया है। इस फैसले के बाद से ही मेकर्स की तारीफ हो रही है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बंपर कमाई करेगी और सारे रिकॉर्ड एक बार फिर टूटेंगे। 

5 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म
बता दें, 16 जून को फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है। हाल में ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म को पैन इंडिया पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के मेकर्स फिल्म को हिन्दी, तेलुगू, तामिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज करेंगे। फिल्म में प्रभास श्री राम, कृति माता सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म के ट्रेलर में दोनों की दमदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

ये भी पढ़ें: इस हसीना का हाथ थाम भारत में बेयर ग्रिल्स करेंगे एडवेंचर राइड? 'मैन वर्सेस वाइल्ड' में होगी चौके-छक्कों की बौछार

Gadar: क्या आप भी सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ बैठकर देखना चाहते हैं फिल्म? बस करें ये छोटा सा काम

Latest Bollywood News