A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Adipurush यूट्यूब पर HD में लीक, 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखी फिल्म, लगाई मेकर्स को चपत!

Adipurush यूट्यूब पर HD में लीक, 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखी फिल्म, लगाई मेकर्स को चपत!

फिल्म 'आदिपुरुष' एक दो नहीं बल्कि कई यूट्यूब चैनल पर लीक हो गई है। फिल्म को लोग लगातार देख रहे हैं। फिल्म की कमाई पर इसका सीधा असर देखने को मिल रहा है।

Adipurush - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आदिपुरुष।

प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' को रिलीज हुए एक हफ्ते से अधिक हो गया है। फिल्म अभी भी विवादों में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ट्रोलिंग की सिलसिला जा रही है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। इसका असर फिल्म के बिजनेस पर देखने को मिल रहा है। मेकर्स फिल्म को चलाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाते रहे, वहीं दूसरी ओर फिल्म यूट्यूब पर लीक हो गई। इसका बहुत बुरा असर फिल्म की कमाई पर पड़ा है। 

बुरी तरह लीक हुई फिल्म
फिल्म 'आदिपुरुष' एक दो नहीं बल्कि कई यूट्यूब चैनल पर एचडी में लीक कर दी गई है। फिल्म को अब तक 2 मिलियन यानी 20 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की रिलीज के बाद कई वेबसाइट्य ने पाइरेटेड कॉपी पोस्ट कर दी थी, जिसके बाद वहां से फिल्म को यूट्यूब पर पोस्च कर दिया गया है। एक ओर थियेटर्स में लोगों ने फिल्म को बुरी तरह बायकॉट किया, वहीं दूसरी ओर यूट्यूब पर जमकर देख रहे हैं। फिल्म पहले ही घाटे में जा रही थी, अब पाइरेसी की वजह से मेकर्स का बुरा हाल होने वाला है।

मनोज ने मांगी माफी
हाल में ही फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर मनोज मुंतशिर ने भारत की जनता से हाथ जोड़कर ट्विटर माफी मांगी। उन्होंने अपने हालिया ट्वीट में लिखा, 'मैं स्वीकार करता हूँ कि फ़िल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुईं हैं। अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा माँगता हूं। भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!' इस माफी से पहले मनोज कह रहे थे कि वो माफी नहीं मांगेगे। माफी मांगने के बाद भी इन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि फिल्म को घाटा हो चुका है और इन्होंने माफी मांगने में बहुत देरी कर दी है।

इस वजह से हुआ विरोध
बता दें, फिल्म 'आदिपुरुष' कि रीलीज के तुरंत बाद ही डायलॉग्स और वीएफएक्स को लेकर बवाल खड़ा हो गया। लोगों का कहना था कि जिस तरह की भाषा का फिल्म में प्रयोग हुआ है वो गलत है। फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत और फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर मनोज मुंतशिर को लोगों ने जमकर ट्रोल किया, जिसके बाद दोनों सफाई देते नजर आए। इनका कहना था फिल्म सिर्फ 'रामायण' से प्रेरित है और इसे युवाओं और बच्चों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। वहीं ट्रोलर्स ने फिल्म की तुलना पुरानी रामानंद सागर वाली 'रामायण' से कर दी।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss मराठी के होस्ट का हुआ ऐसा हाल, बन गए बावर्ची, लगा रहे तड़का!

धर्मेंद्र की इस हॉलीवुड के सुपरस्टार से हुई थी तुलना, शर्टलेस Photo दिखाकर खोला राज! 

Latest Bollywood News