A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Adipurush Release Date: आदिपुरुष की क्या दोबारा हो रही है शूटिंग? अब इस दिन होगी रिलीज

Adipurush Release Date: आदिपुरुष की क्या दोबारा हो रही है शूटिंग? अब इस दिन होगी रिलीज

प्रभास और कृति सैनन स्टारर आदिपुरुष की रिलीज के लिए तारीख सामने आई है। हाल ही में इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Adipurush Release Date

प्रभास और कृति सैनन स्टारर आदिपुरुष की रिलीज पिछले कुछ समय से टलती जा रही है। बता दें इस फिल्म के टीजर की तीखी आलोचना के बाद इसमें कुछ बदलाव करने के बाद रिलीज करने का फैसला लिया था, लेकिन अब इस फिल्म के रिलीज होने की नई तारीख सामने आई है। नई घोषणा अनुसार फिल्म को इस साल 16 जून के दिन रिलीज किया जाएगा। हाल ही में ओम राउत ने सोशल मीडिया में ट्वीट कर जानकारी दी है कि आदिपुरुष' के लिए 150 दिन है #आदिपुरुष, #प्रभास, #सैफ अली खान, #कृति सेनन और #सनीसिंह।

Rakhi Sawant ने आदिल खान के साथ बेडरूम से शेयर किया वीडियो, KISS करते देख भड़के यूजर्स

खबरों के अनुसार फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में इसके वीएफएक्स का काम चल रहा है और भगवान राम-सीता-हनुमान के साथ रावण के लुक में भी सुधार किया जा रहा है। 500 करोड़ से ज्यादा बजट की यह फिल्म रामायण की कहानी है। इस फिल्म में सबसे ज्यादा खास वीएफएक्स है। फिल्म 'आदिपुरुष' रामायण पर बेस्ड है। इस फिल्म में रावण का किरदार सैफ अली खान निभा रहे हैं। जब से फैंस ने इस फिल्म का टीजर देखा तब से सब सैफ का लुक देखकर सबको झटका लगा है। इस टीजर में सैफ की बड़ी सी दाढ़ी थी, जिसे लेकर काफी विवाद हो रहा था। सोशल मीडिया में लोगों ने सैफ की तुलना राक्षस से भी की थी, जिसके बाद ही मेकर्स ने अब सैफ के लुक में बदलाव करने का मन बनाया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने सैफ अली खान के लुक से दाढ़ी को छोटी करने का फैसला किया है।

Dhinchak Pooja को इस लड़की ने दिया कड़ा मुकाबला, गाना सुनकर यूर्जस ने किया जमकर ट्रोल

इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है और इस फिल्म में राम की भूमिका में प्रभास, सीता की भूमिका कृति सेनन और लक्ष्मण का किरदार सनी सिंह निभा रहे हैं। यह फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब यह फिल्म 16 जून 2023 को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News