A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Adipurush Row: भूषण कुमार, ओम राउत और मनोज मुंतशिर की बढ़ी मुश्किलें, हाईकोर्ट ने किया तलब

Adipurush Row: भूषण कुमार, ओम राउत और मनोज मुंतशिर की बढ़ी मुश्किलें, हाईकोर्ट ने किया तलब

Adipurush Row: 'आदिपुरुष' के निर्माता भूषण कुमार, निर्देशक ओम राउत और मनोज मुंतशिर को तलब किया है। जानिए कब है अगली तारीख।

Adipurush Row - India TV Hindi Image Source : INDIA TV Adipurush Row

Adipurush Row: 'आदिपुरुष' जब से रिलीज हुई है तब से लगातार लोगों के निशाने पर है। फिल्म पर हिंदू धर्म के लोगों भावनाओं को आहत करने और रामायण जैसे ग्रंथ का अपमान करने का आरोप लग रहा है। जिसके बाद इस फिल्म पर रोक लगवाने के लिए याचिका भी दायर हुई। प्रभास स्टारर इस फिल्म के निर्माताओं की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब अगली सुनवाई पर इलाहबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने अगली सुनवाई पर निर्माता भूषण कुमार, निर्देशक ओम राउत और मनोज मुंतशिर को तलब किया है।

कब है अगली सुनवाई  

पिछली सुनवाई पर हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने फिल्ममेकर्स को जमकर फटकार लगाई थी। वहीं अब निर्माता भूषण कुमार, निर्देशक ओम राउत और मनोज मुंताशीर को तलब किया है। अगली तारीख को तीनों को खुद हाई कोर्ट में पेश होना होगा। आपको बता दें कि केस की अगली सुनवाई की तारीख 27 जुलाई 2023 रखी गई है। अगर इस सुनवाई में तीनों नहीं पहुंचते हैं तो इनकी मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं। 

Shah Rukh Khan की 'जवान' ने रिलीज से पहले ही कमाए करोड़ों, म्यूजिक राइट्स की डील से बनाया दबदबा

फिल्म को लेकर क्या बोला था हाईकोर्ट 

न्यायमूर्ति राजेश सिंह चौहान और न्यायमूर्ति श्री प्रकाश सिंह की अवकाशकालीन पीठ ने इस फिल्म को लेकर कहा था, ‘मान लीजिए, कुरान पर एक छोटी डॉक्यूमेंट्री बनायी जाती। क्या आप सोच सकते हैं कि उससे किस प्रकार कानून व्यवस्था की गंभीर समस्या खड़ी हो जाती ? लेकिन हिंदुओं की सहिष्णुता के कारण ही चीजें फिल्मकारों की भयंकर भूलों के बाद भी विद्रूप रूप नहीं लेती हैं।’ पीठ ने कहा, ‘एक फिल्म में भगवान शंकर को त्रिशूल लेकर दौड़ते हुए दिखाया गया है। अब भगवान राम और रामायण के अन्य पात्रों को बड़े शर्मनाक ढंग से दिखाया गया है। क्या यह नहीं रूकना चाहिए?’

'गदर 2' में सकीना की मौत होगी या नहीं? अमीषा पटेल ने बता दिया कहानी का सस्पेंस, फैंस हुए नाराज

Latest Bollywood News