A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Adipurush इस दिन OTT पर होगी रिलीज, घर बैठे इस एप्लीकेशन में देख सकते हैं फिल्म

Adipurush इस दिन OTT पर होगी रिलीज, घर बैठे इस एप्लीकेशन में देख सकते हैं फिल्म

सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष जानिए कब ओटीटी पर रिलीज होगी। लोगों को उम्मीद है कि फिल्म 'पठान' को कड़ी टक्कर दे सकती है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Adipurush

सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष 2 दिनों के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया। अब लोग बस दो दिन बीतने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में भी भारी कमाई की है। वहीं लोगों को उम्मीद है कि फिल्म 'पठान' को कड़ी टक्कर दे सकती है। आइए जानतें हैं कि ये फिल्म ओटीटी पर कब रिलीज होगी और किस एप्लीकेशन पर आप ये फिल्म देख सकते हैं।

Parineeti Chopra शादी के पहले इस फिल्म में आएंगी नजर, जानिए कौन है हीरो

इस दिन होगी रिलीज 

मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म पहले दिन 100 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है। ये फिल्म कई भाषा में रिलीज हो रही है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म थिएटर्स में रिलीज होने के सिर्फ 52 दिनों के बाद ओटीटी पर रिलीज हो जाएगी। अब ये भी बता देते हैं कि ये फिल्म किस एप्लीकेशन में रिलीज होगी। जानकारी के अनुसार 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने 'अमेजन प्राइम वीडियो' के साथ डील की है। रिलीज के 52 दिन बाद आप घर पर बैठकर इस फिल्म को देख सकते हैं। 

क्या Gadar 2 में हो जाएगी सकीना की मौत? जानिए री-रिलीज गदर का कितना हुआ कलेक्शन

कमाल का वीएफएक्स 

आदिपुरुष फिल्म में राघव के रूप में प्रभास, जानकी के रूप में कृति सनोन और लंकेश के रूप में सैफ अली खान हैं। फिल्म का जय श्री राम का पहला गाना जब रिलीज हुआ था तो फैंस को काफी पसंद आया था। ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' टी-सिरीज के बैनर तले 16 जून  2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रभास और कृति सेनन स्टारर ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था। इस ट्रेलर का VFX लोगों का और भी अच्छा लग रहा था। अब फैंस इस फिल्म का बड़ी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News