Monday, May 13, 2024
Advertisement

Parineeti Chopra शादी के पहले इस फिल्म में आएंगी नजर, जानिए कौन है हीरो

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंजतार कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 14, 2023 20:33 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Akshay Kumar and Parineeti Chopra film

पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' सुर्खियों में है। इस फिल्म की रिलीज को लेकर फैन्स की भी बेसब्री से इंजतार कर रहे हैं। वहीं अब उन सभी फैन्स के लिए एक खुशी की खबर सामने आई है। मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट फानइल कर दी है। इस फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट 5 अक्टूबर 2023 तय की गई है। यह फिल्म लेट श्री जसवंत सिंह गिल के जीवन की सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जिन्होंने भारत के पहले कोयला खदान बचाव मिशन का नेतृत्व किया था। 

क्या Gadar 2 में हो जाएगी सकीना की मौत? जानिए री-रिलीज गदर का कितना हुआ कलेक्शन

फिल्म का बेसब्री से इंतजार

फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा मुख्य भुमिकाओं में नजर आएंगे। वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी और अजय कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया हैं। फैन्स और फिल्म प्रेमी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

Shah Rukh Khan को एक महिला ने किया जबरदस्ती KISS, यूजर्स ने कहा जेल भेजो इसे, देखें वीडियो

इन फिल्मों में आईं नजर 

परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा हाल ही में काफी चर्चा में हैं। उनके डेटिंग की अफवाहें फैलने के बाद, लव बर्ड्स ने आखिरकार अटकलों पर विराम लगा दिया और आधिकारिक तौर पर 13 मई को सगाई कर ली। अब उनकी शादी की अफवाहें गर्म हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस साल सितंबर और नवंबर के बीच राजस्थान में शादी करेंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो, परिणीति इम्तियाज अली निर्देशित 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकिला से प्रेरित है। परिणीति चोपड़ा हाल ही में फिल्म ऊंचाई और कोड नेम तिरंगा में नजर आई थीं। अब वह जल्द ही फिल्म कैप्सूल गिल में नजर आएंगी। परिणीति ने अपने करियर की शुरुआत लेडिज वर्सेज रिकी बहल के साथ की थी। उन्होंने इशकजादे, हंसी तो फंसी, दावत-ए- इश्क, किल दिल और गोलमाल अगेन जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement