A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आदिवी शेष स्टारर 'मेजर' इस दिन होगी रिलीज, मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप की बायोपिक

आदिवी शेष स्टारर 'मेजर' इस दिन होगी रिलीज, मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप की बायोपिक

शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित फिल्म 'मेजर' में अदिवी शेष के अलावा सई मांजरेकर, प्रकाश राज जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।

Adivi sesh - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ADIVI SESH Adivi sesh 

Highlights

  • मुंबई आतंकवादी हमले के शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी पर आधारित
  • अभिनेता अदिवी शेष मेजर संदीप का किरदार निभा रहे हैं

साल 2008 के मुंबई आतंकवादी हमले के शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी दर्शकों के सामने आने वाली है। इस फिल्म में अभिनेता अदिवी शेष मेजर संदीप का किरदार निभा रहे हैं। 'मेजर' में संदीप उन्नीकृष्णन के बचपन, किशोरावस्था और सेना में वर्षों से लेकर 26/11 तक उनके दुखद अंत तक के सफर को दिखाया जाएगा। मेजर की  रिलीज के बारे में एक्टर अदिवी शेष ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी है।

अभिनेता अदिवी शेष ने इंस्टाग्राम पर रिलीज डेट के बारे में बताते हुए लिखा, यह गर्मी 27 मई 2022 को फिल्म मेजर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी, मेजर का वादा है ये।'

फिल्म 'मिस्टर मम्मी' का पोस्टर आया सामने, जेनेलिया डिसूजा संग रितेश देखमुख भी दिखे प्रेग्नेंट

शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित इस फिल्म को तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट किया गया है। इसे मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म के टीजर ने फिल्म के लिए और उत्सुकता पैदा कर दी है। श्रीचरण पकाला ने इस फिल्म का संगीत दिया है।

फिल्म में शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मुरली शर्मा भी नजर आएंगे।

'मेजर' का निर्माण सोनी पिक्च र्स फिल्म्स इंडिया द्वारा महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर घट्टामनेनी की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए प्लस एस मूवीज के सहयोग से किया जा रहा है।

देखें ट्रेलर

इनपुट आईएएऩएस

Latest Bollywood News