Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फिल्म 'मिस्टर मम्मी' का पोस्टर आया सामने, जेनेलिया डिसूजा संग रितेश देखमुख भी दिखे प्रेग्नेंट

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देखमुख एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं। उनकी अगली फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 04, 2022 21:23 IST
mister mummy poster - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RITEISHD mister mummy poster 

Highlights

  • लंबे समय के बाद एक बार फिर एक साथ नजर आने वाले हैं रितेश -जेनेलिया
  • रितेश -जेनेलिया की अपकमिंग फिल्म का पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड जोड़ी रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा एक बार फिर स्क्रीन साझा करते हुए नजर आएंगे। उनकी आगामी फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है।  'मिस्टर मम्मी' नाम से इस फिल्म के पोस्टर में जेनेलिया के साथ-साथ रितेश भी प्रेग्नेंट नजर आ रहे हैं। 

रितेश देखमुख और जेनेलिया ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर फैंस को खुशखबरी दी हैं। इसके साथ ही एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'एक कॉमेडी-ड्रामा एक खुशखबरी के साथ आपके दरवाजे पर दस्तक देने के लिए है, जल्द ही हंसी का स्वागत करेगा'

फरहान अख्तर दूसरी शादी के लिए तैयार, एक्स वाइफ अधुना इस एक्टर के भाई को कर रही डेट?

यह एक कॉमेडी फिल्म है। हाल में ही इस कपल ने फैंस को मस्ती-मजाक करते हुए बता दिया था कि जल्द ही गुडन्यूज आने वाली है। हालांकि ऑफिशियल अनाउंसमेंट आज हुआ है। 

दरअसल 3 फरवरी को दोनों ने अपनी 10वीं सालगिरह के मौके पर अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए एक-दूसरे को बहुत ही प्यारे अंदाज में बधाई दी थी। 

टी-सीरीज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस जोड़ी को एनिवर्सरी विश किया और साथ ही यह भी लिखा कि हमने सुना कुछ गुड न्यूज़ है? इस पर जेनेलिया ने कॉमेंट किया कि मिस्टर से पूछती हूं, अभी बता दें? इसके जवाब में रितेश ने कॉमेंट किया कि ' अरे मेरे बच्चों की मम्मी रुक जा, कल बता देते है।'

 

फिल्म  'मिस्टर मम्मी' की कहानी की बात करें तो यह एक दंपति की कहानी है जो बच्चों के मामले में विरोधी विकल्प रखते हैं। हालांकि, नियति ने दोनों के लिए कुछ और ही योजना बनाई है।

यह फिल्म एक दशक के बाद रितेश और जेनेलिया के स्क्रीन पर दोबारा नजर आने वाले हैं।  इस कमाल की जोड़ी को आखिरी बार 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'तेरे नाल लव हो गया' में साथ देखा गया था।

टी-सीरीज फिल्म्स और हेक्टिक सिनेमा ने फिल्म को रोल आउट करने के लिए हाथ मिलाया है। शाद अली द्वारा निर्देशित, 'मिस्टर मम्मी' को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शाद अली और शिव अनंत द्वारा सह-निर्मित किया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement