A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Amitabh Bachchan के बाद अब Anushka Sharma ने ले ली अजनबी से बाइक पर लिफ्ट, लोगों ने कहा- वीडियो कॉल...

Amitabh Bachchan के बाद अब Anushka Sharma ने ले ली अजनबी से बाइक पर लिफ्ट, लोगों ने कहा- वीडियो कॉल...

हाल ही में अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह किसी अजनबी से लिफ्ट लिए थे। वही अब अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का अजनबी से लिफ्ट लेना का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

manav.manglani instagam- India TV Hindi Image Source : MANAV.MANGLANI INSTAGAM Anushka Sharma took a lift on a bike from a stranger

देश में बढ़ रही वाहनों की बिक्री के साथ सड़क पर ट्रैफिक जाम की समस्याएं बढ़ती जा रही हैं। जिस कारण आम के साथ-साथ खास लोगों को भी परेशान होना पड़ा रहा है। हाल ही में अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह अपने कार्यस्थल पर तेजी से पहुंचने के लिए एक अजनबी से बाइक पर लिफ्ट ली थी। वही अब अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने एक बाइक वाले से लिफ्ट ली है। 

Katrina Kaif को क्या Vicky Kaushal दे देंगे तलाक? देखिए वायरल वीडियो

पैपराजी ने अनुष्का शर्मा को अपने बॉडीगार्ड के साथ बाइक की सवारी करते हुए देखा। बता दें जुहू में एक पेड़ गिर गया है, जिस कारण ट्रैफिक जाम हो गया है। यही कारण है कि उन्होंने कार की सवारी को छोड़कर बाइक पर यात्रा करना ज्यादा सही समझा। अनुष्का शर्मा पैंट और चेकर्ड शर्ट में काफी प्यारी लग रही हैं। उन्होंने कैजुअल लुक के लिए बालों को पीछे की तरफ पोनीटेल में बांधा हुआ था। इस वीडियो में लोग अनुष्का को हेलमेट न पहनने के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। वही एक ने कहा- वह विराट के साथ वीडियो कॉल पर है। इसी बीच अमिताभ बच्चन ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि “राइड के लिए धन्यवाद दोस्त.. आपको नहीं पता.. लेकिन आपने मुझे काम के स्थान पर समय पर पहुंचा दिया। धन्यवाद कैप्ड, शॉर्ट्स और पीले रंग की टी-शर्ट के मालिक।" तस्वीर में अमिताभ बच्चन एक अजनबी के साथ बाइक पर पीछे बैठे नजर आ रहे हैं। 

 

Virat Kohli ने Mother’s Day पर शेयर की अनुष्का शर्मा और वामिका की फोटो, यूजर ने कहा भाई...

'चकदा एक्सप्रेस' फिल्म से चार साल बाद अनुष्का शर्मा एक्टिंग में कमबैक कर रही हैं।  प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित 'चकदा एक्सप्रेस' झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है, जो 2012 में पद्म श्री पाने वाली दूसरी भारतीय महिला क्रिकेटर बनीं। 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग भारत और यूके में हुई है। नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे झूलन अनगिनत बाधाओं के बावजूद अपने एकमात्र सपने को पूरा करने के लिए सीढ़ी चढ़ती है और क्रिकेट खेलती है। झूलन ने भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की और देश में महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए एक आदर्श हैं।

 

Latest Bollywood News