Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Katrina Kaif को क्या Vicky Kaushal दे देंगे तलाक? देखिए वायरल वीडियो

फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में विक्की से पूछा जा रहा है कि क्या वह किसी और के लिए कैटरीना कैफ को तलाक दे देंगे? जानिए एक्टर ने क्या दिया जवाब

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 16, 2023 13:03 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Katrina Kaif

सारा अली खान और विक्की कौशल पहली बार अपनी फिल्म लक्ष्मण उटेकर की 'जरा हटके जरा बचके' में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया गया। आज विक्की और सारा दोनों ही ट्रेलर लॉन्च इवेंट में नजर आए। इसी बीच विक्की से इवेंट के दौरान कटरीना कैफ को लेकर कुछ मजेदार सवाल किए गए जिसका वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें विक्की इस बात का जवाब देते दिख रहे हैं कि क्या वह किसी और के लिए कैटरीना को तलाक दे सकते हैं। 

Khatron Ke Khiladi 13 में जाने से पहले शिव ठाकरे को मिला सरप्राइज, देखिए वीडियो

इस वीडियो में पैपाराजी विक्की से पूछ रहे हैं कि कैटरीना से अच्छी कोई मिल गई तो?' तो अभिनेता शुरू में इस सवाल पर चौंक गए। जरा हटके जरा बचके के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर विक्की कौशल से पूछा गया, "कैटरीना कैफ से अगर कोई अच्छी हीरोइन मिलती है तो?" आप उन्हें तलाक दे देंगे। इस जवाब को सुनने के बाद विक्की ने बोला शाम को घर भी जाना है। ऐसे ऐसे टेढ़े-मेधे सवाल पूछ रहे हो। बच्चा हूं, अभी बड़ा तो हो लेने दो। खतरानक सवाल पूछा है।” विक्की ने फिर बोला, "सर, जन्मो जन्मो तक," और हर कोई उनके दिल जीतने वाली प्रतिक्रिया पर ताली बजाता है। इस वीडियो में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा विक्की के लिए कैटरीना के बाद कोई है ही नहीं। वह उनके जीवन का प्यार है। सचमुच कैटरीना कैफ से बेहतर क्या कैटरीना से मैच भी नहीं हो सकता। एक ने कहा-बॉलीवुड में कभी भी दूसरी कटरीना कैफ या उनसे बेहतर कोई और नहीं होगी, वह अपनी तरह की अकेली हैं। एक ने कहा-बीवी अगर कैटरीना हो तो ये सवाल बेकार है।

 

 

 

Virat Kohli ने Mother’s Day पर शेयर की अनुष्का शर्मा और वामिका की फोटो, यूजर ने कहा भाई...

जरा हटके जरा बचके ट्रेलर में दिखाया गया है कि विक्की और सारा एक दूसरे से तलाक लेना चाहते हैं। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज द्वारा निर्मित फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने पहले कृति सैनन स्टारर 'मिमी' (2021) का निर्देशन किया था। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement