Thursday, May 16, 2024
Advertisement

इस बार आसमान से दो गुना ऊंचा होगा 'पुष्पा राज' का कद, 'पुष्पा-पुष्पा' ने दिखाया अल्लू अर्जुन का टशन

'पुष्पा- द रूल' की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म रिलीज से पहले ही लोगों की बेकरारी अपने पहले गाने से बढ़ा रही है। फिल्म का पहला गाना 'पुष्पा-पुष्पा' रिलीज हो गया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 01, 2024 18:03 IST
Allu Arjun, pushpa 2- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE GRAB पुष्पा राज के अवतार में अल्लू अर्जुन।

साल 2021 में 'पुष्पा: द राइज' में अल्लू अर्जुन की धांसू एक्टिंग ने लोगों के दिल जीत लिया था। फिल्म इस कदर छाई की तीन साल बाद भी जलवा कम नहीं हुआ है। अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट आने वाला है। उससे पहले ही मेकर्स फैंस को बेकरार कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर पहले ही कमाल के लग रहे थे कि फिर जबरदस्त टीजर ने लोगों का दिल जीता और अब फिल्म  का पहला गाना 'पुष्पा-पुष्पा' भी रिलीज हो गया है। लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाने के लिए मेकर्स ने इस गाने को काफी ज्यादा दमदार बनाया है। इस गाने में 'पुष्पा राज' के दमखम को दिखाने की कोशिश की गई है। 

धांसू है पहला गाना

'पुष्पा 2: द रूल' का पहला गाना 'पुष्पा-पुष्पा' शानदार फुट-टैपिंग ट्रैक है। गाने का लॉन्च एक शानदार हुक स्टेप के साथ मनोरंजन की दुनिया पर पुष्पा के अधिकार की मुहर लगा रहा है। इस गाने को देखने के बाद फैंस का क्रेज दो गुना हो जाएगा। 'पुष्पा राज' के कैरेक्टर को ये गाना परिभाषित कर रहा है और इस गाने में उसके कद और स्वैग को दिखाने का पूरा काम किया गया है। गाने का म्यूजिक काफी सॉलिड है जो लोगों के दिमाग में बैठने वाला है। 

गाने को दी है 5 सिंगर्स ने आवाज

'पुष्पा 1: द राइज' के संगीत के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद ने फिर से एक दिल धड़काने वाला गाना बनाया है। इस गाने को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम और बंगाली भाषाओं में रिलीज किया गया है। देवी श्री प्रसाद के इस गाने को अलग-अलग भाषाओं में नकाश अजीज, दीपक ब्लू, मीका सिंह, विजय प्रकाश, रंजीत गोविंद और तिमिर बिस्वास जैसे लोकप्रिय गायकों ने दी है। 

यहां देखें वीडियो 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म की बात करें तो इस महीने की शुरुआत में 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर मेकर्स ने 'पुष्पा 2: द रूल' का टीजर दिखाया था। फिल्म एक कमर्शियल पॉटबॉयलर है। टीजर रिलीज के बाद से ही प्रशंसक और दर्शक फिल्म से जुड़ी नई अपडेट का इंतजार कर रहे थे और अब इसका दमदार गाना रिलीज हो गया है। 'पुष्पा 2 द रूल' 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सुकुमार द्वारा निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement