A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एमपी और यूपी के बाद अब बिहार में भी उठी 'The Kerala Story' को टैक्स फ्री करने की मांग, गिरिराज सिंह ने दिया ये बयान

एमपी और यूपी के बाद अब बिहार में भी उठी 'The Kerala Story' को टैक्स फ्री करने की मांग, गिरिराज सिंह ने दिया ये बयान

बिहार के बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि 'द केरल स्टोरी' को यूपी की तर्ज पर बिहार में भी टैक्स फ्री किया जाना चाहिए।

The Kerala Story tax-free- India TV Hindi Image Source : TWITTER The Kerala Story tax-free

The Kerala Story: चर्चित फिल्म  'द केरल स्टोरी' का कई राज्यों में विरोध हो रहा है तो वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसे यूपी में टैक्स फ्री (कर मुक्त) कर दिया है। अब इस फिल्म को बिहार में भी टैक्स फ्री करने की मांग उठने लगी है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को ट्वीट कर बिहार सरकार से मांग की है कि इस फिल्म को यहां भी टैक्स फ्री कर दिया जाए। बिहार के बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि 'द केरल स्टोरी' को यूपी की तर्ज पर बिहार में भी टैक्स फ्री किया जाना चाहिए।

यूपी में टैक्स फ्री हुई फिल्म

 'द केरल स्टोरी' फिल्म को लेकर जमकर सियासत हो रही है। इसी बीच मध्य प्रदेश के बाद उत्तर प्रदेश में भी यह टैक्स फ्री की गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट में लिखा कि द केरला स्टोरी फिल्म यूपी में टैक्स फ्री की जाएगी। हालांकि, पश्चिम बंगाल में ममता सरकार ने इसे बैन कर दिया है। कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी खुद भी अपनी कैबिनेट के साथ इस फिल्म को देखेंगे।

प्रधानमंत्री ने भी की तारीफ 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने खुद कर्नाटक की एक रैली में द केरल स्टोरी की सराहना करते हुए कहा था कि यह फिल्म आतंकवाद को बेनकाब करेगी।  'द केरल स्टोरी' फिल्म हिंदू, ईसाई या किसी दूसरे धर्म की लड़कियों का धर्मांतरण कर मुस्लिम बनाने और फिर आईएसआईएस जैसे आतंकी संगठनों के लिए काम करने को मजबूर करने के विषय पर बनाई गई है।

Adipurush trailer leaked स्पेशल स्क्रीनिंग में हुई बड़ी गलती, लीक हो गया कृति प्रभास की फिल्म का ट्रेलर

पश्चिम बंगाल में बैन हुई फिल्म 

इस फिल्म पश्चिम बंगाल और आंद्र प्रदेश में बैन किया गया है। फिल्म को बैन करने को लेकर ममता बनर्जी ने कहा है राज्य में शांति बनाए रखने के लिए यह निर्णय लिया है। वह चाहती हैं कि इस फिल्म को लेकर राज्य में कोई हिंसा या नफरत न फैले। वहीं, इस फिल्म को तमिलनाडु में भी बैन किया गया है।

The Kerala Story Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर 'द केरला स्टोरी' का दबदबा, 50 करोड़ से बस इतनी दूर

Latest Bollywood News