Monday, April 29, 2024
Advertisement

The Kerala Story Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर 'द केरल स्टोरी' का दबदबा, 50 करोड़ से बस इतनी दूर

The Kerala Story Box Office Collection: 'द केरल स्टोरी' टिकट खिड़की पर अपनी दमदार कामयाबी को दर्ज कर रही है। अब जल्द ही फिल्म 50 करोड़ का जादूई आंकड़ा छूने वाली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: May 09, 2023 12:28 IST
The Kerala Story- India TV Hindi
Image Source : TWITTER The Kerala Story

The Kerala Story Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा की फिल्म 'द केरल स्टोरी' हाल ही में शुक्रवार, 5 मई को रिलीज हुई है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही काफी सुर्खियां बटोरी थीं वहीं रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर इसका दबदबा नजर आ रहा है। कहा जाए तो फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। वहीं फिल्म ने 4 दिन लगातार बेहतरीन कमाई की है। हालांकि वीक डे होने के कारण रविवार के मुकाबले कलेक्शन में गिरावट है लेकिन यह जल्द ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है। 

बीते तीन दिनों में भी बढ़िया कमाई 

कई तरह के राजनीतिक विवादों और  विरोध का सामना करने के बाद भी, 'द केरल स्टोरी' टिकट खिड़की पर अपनी दमदार कामयाबी को दर्ज कर रही है। सुदीप्तो सेन निर्देशित इस फिल्म ने पहले दिन  7 से 7.5 करोड़ की कमाई की वहीं दूसरे दिन शनिवार को इसकी कमाई बढ़कर 11.22 करोड़ रुपये हो गई। इसके बाद रविवार, 7 मई को 16.60 करोड़ रुपये कमाए थे। 

वहीं अब सोमवार के आंकड़े सामने आ चुके हैं। फिल्म ने चौथे दिन सोमवार 8 मई को 10.50 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज की है। 

आज करेगी 50 करोड़ का आंकड़ा पार 

'द केरला स्टोरी' ने बीते 4 दिन की कमाई से तकरीबन 45-46 करोड़ रुपए की कमाई दर्ज की है। जिससे यह साफ होता है कि आज मंगलवार के आंकड़े सामने आने पर यह 50 करोड़ का आंकड़ा पूरा कर पाएगी। क्योंकि अगर कमाई सोमवार के मुकाबले कम भी होती है तो 4-5 करोड़ कमाकर भी फिल्म 50 करोड़ का बड़ा अंक छू लेगी। 

'द केरला स्टोरी' के विवादों पर एक्ट्रेस अदा शर्मा ने सबूत के साथ दिया जवाब, विपुल शाह ने छेड़ी बैन के खिलाफ जंग

क्या है 'द केरला स्टोरी' की कहानी 

'द केरल स्टोरी' में अभिनेत्री अदा शर्मा एक हिंदू मलयाली नर्स फातिमा बा की भूमिका निभाती हैं, जो उन 32,000 महिलाओं में से हैं, जो केरल से लापता हो गई थीं और बाद में आईएसआईएस (इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया) में भर्ती हो गई थीं। जिन्हें इस्लाम कबूल करने पर मजबूर किया। साथ ही, फिल्म 'लव जिहाद' पर प्रकाश डालती है, जहां मुस्लिम पुरुष हिंदू लड़कियों को इस्लाम में परिवर्तित करने और उनके परिवारों को त्यागने के लिए षड़यंत्र करते हैं।

Adipurush trailer leaked स्पेशल स्क्रीनिंग में हुई बड़ी गलती, लीक हो गया कृति प्रभास की फिल्म का ट्रेलर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement