A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पठान' के बाद 'जवान' में होगी 'टाइगर' की मुलाकात? सलमान ने कहा Pathan jawan...

'पठान' के बाद 'जवान' में होगी 'टाइगर' की मुलाकात? सलमान ने कहा Pathan jawan...

पठान के बाद अब शाहरुख खान की अगली एक्शन फिल्म 'जवान' रिलीज होने वाली है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

file photo - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO After 'Pathan', will 'Tiger' meet in 'Jawan'

शाहरुख खान की फिल्म जवान का हाल ही में प्रीव्यू रिलीज हुआ है। फैंस इस प्रीव्यू को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं फैंस अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस शाहरुख खान को फिल्म 'पठान' में देखने के बाद फिर से देखना के लिए बेकरार हैं। हाल ही में सलमान खान ने शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान के प्रीव्यू पर प्रतिक्रिया दी है और साथ ही इस प्रीव्यू को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

OMG 2 को सावन होने का मिलेगा फायदा? या गदर-2 बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल

‘जवान’ में सलमान का स्पेशल सीक्वंस? 

पोस्ट शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है कि ''पठान जवान बन गया, बेहतरीन ट्रेलर, बहुत पसंद आया। अब यह ऐसी फिल्म है जिसे हमें सिनेमाघरों में ही देखनी चाहिए।' मैं निश्चित रूप से इसे पहले दिन ही देखूंगा। मजा आअहह गया वाह”। सलमान और शाहरुख के बीच खट्टे-मीठे रिश्ते रहे हैं, लेकिन फिर भी वे एक दूसरे के साथ काम करने में पीछे नहीं रहते हैं। दोनों हाल ही में फिल्म 'पठान' में नजर आए थे, जहां सलमान ने एक मेगा ट्रेन सीक्वेंस में पठान की मदद करने के लिए अपनी जासूसी थ्रिलर फ्रेंचाइजी से टाइगर के रूप में अपनी भूमिका को आश्चर्यचकित कर दिया था। वहीं अब सलमान की आगामी रिलीज टाइगर 3 में पठान कैमियो करते नजर आएंगे। इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं, लेकिन इस बात की काफी संभावना है कि दोनों सितारे ‘टाइगर 3’ से पहले ‘जवान’ में कोई स्पेशल सीक्वंस करते नजर आ सकते हैं।

Alia Bhatt ने राहा के जन्म के बाद फिट होने पर खोला राज, 4 महीने में किया ये काम

इस दिन होगी रिलीज

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 में इमरान हाशमी खलनायक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 10 नवंबर को दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जवान 7 सितंबर 2023 को रिलीज हो रही है।इस दिन फिल्म रिलीज करने पर मेकर्स को काफी फायदा मिलेगा। बता दें इस दिन जन्माष्टमी भी है और छूट्टी भी इसलिए बॉक्स ऑफिस पर फायदा मिल सकता है। इस फिल्म का डायरेक्शन एटली ने किया है। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में सान्या मल्होत्रा, विजय सेतुपति, प्रियामणि भी होंगे और दीपिका पादुकोण की विशेष भूमिका होगी। 

Latest Bollywood News