Monday, May 06, 2024
Advertisement

Alia Bhatt ने राहा के जन्म के बाद फिट होने पर खोला राज, 4 महीने में किया ये काम

आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसी बीच अब एक्ट्रेस अपना एक वीडियो शेयर किया है। जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: July 12, 2023 7:55 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Alia Bhatt

बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट ने मंगलवार को अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के रोमांटिक गाने 'तुम क्या मिले' की शूटिंग पर एक नया व्लॉग जारी किया। इसमें उन्होंने खुलासा किया कि कैसे उन्हें अपनी बेटी राहा के जन्म के बाद अपने किरदार रानी के लिए वापस "शेप" में आना पड़ा।

व्लॉग की शुरुआत आलिया से होती है, वह कार में बैठकर ताजी हवा का आनंद ले रही हैं और फिर बर्फ से ढके पहाड़ों के सुंदर नजारे देखने को मिलते हैं। कार में उनके साथ चल रहे करण जौहर कहते दिख रहे हैं, "तुम्हारे बचपन के सारे सपने सच हो रहे हैं ना।" जिस पर आलिया उंगलियों को क्रॉस करती हुए "हां" में जवाब देती है। इसके बाद आलिया एक 360-डिग्री क्लिप दिखाती हैं और कहती हैं, "यह शूटिंग का पहला दिन है और बर्फबारी हो रही है", साथ ही उन्होंने आगे कहा कि "शूटिंग करने की इजाजत नहीं है, क्योंकि अभी तापमान जीरो से तीन डिग्री नीचे है।" बैकग्राउंड में उनकी मां सोनी राजदान भी नजर आ रही हैं।

चार महीने में किया ये काम

एक्ट्रेस ने बताया कि बच्चे को जन्म देने के बाद यह उनकी पहली शूटिंग है, उन्होंने अपनी जिम क्लिप भी अटैच की, जिसमें उन्हें वर्कआउट करते देखा जा सकता है। आलिया ने कहा, "मुझे रानी के लिए वापस फिट होना था। मेरे पास तैयारी के लिए सिर्फ चार महीने थे। हमारे पास 'रॉकी और रानी' के लिए अपना गाना शूट करने के लिए दो हफ्ते हैं और मैंने पोस्टपार्टम के छह हफ्ते बाद ही वर्कआउट करना शुरू कर दिया है। हमने बहुत धीमी शुरुआत की, लेकिन हमें बड़ा लक्ष्य हासिल करना था।" व्लॉग में मिकी कॉन्ट्रैक्टर को गाने के लिए आलिया को पहला मेकअप लुक देते हुए भी दिखाया गया है। मिकी का कहना है: "मैं स्पीचलेस हूं और घबरा रहा हूं।"

जापान में भी बजेगा 'केजीएफ' का डंका, इस दिन रिलीज होंगे दोनों चैप्टर्स

रोमांटिक गाने की शूटिंग 

आलिया जवाब देती है, "हमारे घबराने का कारण यह है कि हम कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं। यह नो-मेकअप लुक के मास्टरक्लास की तरह है, जो दुनिया में सबसे मुश्किल लुक है, लेकिन हम एक फुल ऑन रोमांटिक गाने के लिए नो-मेकअप लुक का प्रयास कर रहे हैं।" वह बर्फ से ढके कश्मीर में घूमती हैं और कहती हैं, "फिल्म मेकिंग और सॉन्ग मेकिंग बहुत ग्लैमरस हैं।" यहां हम फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को भी देख सकते हैं। आलिया पिस्ता कलर की साड़ी में अपने डांस स्टेप्स करती हुई दिखती हैं। इसके बाद आलिया ने घोषणा की कि उन्होंने शूटिंग पूरी कर ली है, जिस पर केजेओ कहते हैं, "हां, यह एक तरह का अशांत शूट था। यह आसान नहीं था।"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

30 वर्षीय अभिनेत्री ने खुलासा किया कि गाने में उनका पसंदीदा लुक ब्लैक साड़ी में था, जिसे उन्होंने चंदनवारी में पहाड़ों पर शूट किया था।व्लॉग में आलिया की बड़ी बहन शाहीन भट्ट भी हैं। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' करण जौहर द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस और वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित है। इसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं, उनके साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement