Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जापान में भी बजेगा 'केजीएफ' का डंका, इस दिन रिलीज होंगे दोनों चैप्टर्स

डायरेक्टर प्रशांत नील की बनाई कन्नड़ फिल्म केजीएफ के दोनों चैप्टर दुनियाभर में छा गए हैं। इस फिल्म ने दुनियाभर में करोड़ों रुपये कमा लिये हैं। अब इस फिल्म के दोनों चैप्टर्स जापान में भी रिलीज होने वाले हैं।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: July 12, 2023 6:47 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER केजीएफ

फिल्म फ्रेंचाइजी 'केजीएफ' के प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने घोषणा की है कि पैन-इंडिया स्टार यश अभिनीत फिल्म के दो 'चैप्टर्स' शुक्रवार, 14 जुलाई को जापान में रिलीज किए जाएंगे। होम्बले फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया पर यश उर्फ रॉकी भाई का अनाउंसमेंट वीडियो जारी किया है जिसमें उन्हें जापानी दर्शकों को उनके देश में इस भव्य रिलीज के बारे में जानकारी देते देखा जा सकता है।

'जवान' में शाहरुख खान के गंजे लुक पर मजेदार मीम्‍स हो रहे वायरल, देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

मां Priyanka Chopra के नक्शे कदम पर चली बेटी मालती, समंदर किनारे मोनोकिनी पहनकर दिया पोज

कर लें कैलेंडर में मार्क

केजीएफ फिल्मों ने यश को कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री का ग्लोबल फेस बना दिया है। 'केजीएफ 2' की शानदार सफलता के बाद उनकी रॉकी भाई दाढ़ी और पैटर्न वाला सूट काफी लोकप्रिय हो गया। कैप्शन में, होम्बले फिल्म्स ने लिखा: "हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 'केजीएफ 1' और 'केजीएफ 2' की बहुप्रतीक्षित रिलीज पहली बार जापान में हो रही है!" "अपने कैलेंडर में मार्क करें और उस सिनेमाई चमत्कार को देखने के लिए तैयार हो जाएं जिसने दूनिया भर के दिलों पर कब्जा कर लिया है।"

'मैं निकला गड्डी लेके' गाने पर Kili Paul ने किया जबरदस्त डांस, Sunny Deol ने की तारीफ

Shah Rukh Khan को गंजे लुक में देखने के बाद ये फेमस एक्ट्रेस भी मुंडवाने वाली हैं सिर! देखिए वीडियो

 

होम्बले फिल्म्स ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलार' का टीजर जारी किया है, जिसका निर्देशन केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील ने किया है। केजीएफ चैप्टर 2 ने 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी के साथ फिल्म ने ढेरों रिकॉर्ड्स बनाए और तोड़े हैं। इसमें तेलुगु स्टार प्रभास ने एक्टिंग की है। यह 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म की कहानी रॉकी नाम के अनाथ लड़के पर आधारित है, जो गरीबी से उठकर गोल्ड माइंस का किंग बनता है। इस फिल्म में संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और प्रकाश राज ने काम किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement