Monday, May 13, 2024
Advertisement

असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- जय श्री राम लिखने पर परीक्षा में मिल जाते हैं 50 फीसदी नंबर

हैदराबाद से एआईएमआईएम के उम्मीदवार असदुद्दीन ओवैसी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि परीक्षा में जय श्री राम लिख देने पर छात्रों को 50 फीसदी नंबर मिल जाता है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: April 28, 2024 21:25 IST
Lok Sabha Election 2024 Asaduddin Owaisi targeted BJP said If you write Jai Shri Ram you get 50 perc- India TV Hindi
Image Source : PTI असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर साधा निशाना

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दूसरे चरण के लिए मतदान समाप्त हो चुका है और तीसरे चरण के लिए मतदान होना बाकी है। इस बीच एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बयान दिया है। बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी हैदराबाद से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। इस बीच उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा। उन्होंने एक खबर का जिक्र करते हुए उनपर हमला बोला और कहा कि परीक्षा में अगर बच्चे पेपर पर जय श्री राम लिख देते हैं तो परीक्षक द्वारा उन बच्चों को 50 फीसदी नंबर दे दिया जाता है। 

Related Stories

जय श्री राम लिखने पर मिल रहे 50 फीसदी नंबर

ओवैसी ने कहा कि मुझे उन चार बच्चों का नाम पता चल गया है। इसमें पहला नाम है नरेंद्र मोदी का। वहीं दूसरा नाम है अमित शाह, तीसरा नाम है योगी आदित्यनाथ और चौथा नाम है जेपी नड्डा का। ओवैसी ने कहा कि वो कुछ भी नहीं करें, लेकिन उन्हें वोट दो। उन्होंने कहा कि ये लोग परीक्षा के दौरान सिर्फ जय श्री राम लिख रहे हैं तो इन्हें 50 फीसदी नंबर मिल जा रहे हैं। लेकिन दूसरी तरफ हमारी बेटियां जहां हिजाब में जा रही हैं तो ये लोग कहते हैं कि हम उन्हें परीक्षा देने नहीं देंगे। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के एक बयान पर भी निशाना साधा।

पीएम मोदी पर ओवैसी ने साधा निशाना

दरअसल पीएम मोदी ने मुस्लिमों को संपत्ति बांटने को लेकर एक बयान दिया था। इस पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी ऐसे बयान देकर बहुसंख्यक समाज में डर पैदा करना चाहते हैं। दरअसल असदुद्दीन ओवैसी जिस परीक्षा की बात कर रहे हैं वह यूपी की एक यूनिवरिस्टी में फार्मेसी की परीक्षा थी। दरअसल फार्मेसी के फर्स्ट ईयर के चार छात्रों ने परीक्षा के दौरान आंसर शीट में जय श्रीराम और इंटरनेशनल क्रिकेट खिलाड़ियों के नाम लिख दिए थे। बावजूद इसके परीक्षक द्वारा उन छात्रों को पास कर दिया गया था, साथ ही उन्हें 56 फाीसदी तक अंक दिए गए थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement