Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मां Priyanka Chopra के नक्शे कदम पर चली बेटी मालती, समंदर किनारे मोनोकिनी पहनकर दिया पोज

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी छोटी बेटी मालती मैरी की एक प्यारी पोस्ट की हैं, जिसमें वह समुद्र का आनंद ले रही है। इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: July 11, 2023 9:35 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Priyanka Chopra

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी वेब सीरीज 'Citadel' को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस और बिजनेस वुमन प्रियंका चोपड़ा अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनकी बेटी मालती मोनोकिनी पहने दिखाई दे रही हैं।

instagram

Image Source : INSTAGRAM
Priyanka Chopra

Pushpa की श्रीवल्ली ने Vicky Kaushal के डांस 'Obsessed' को किया रिक्रिएट, देखिए वीडियो

एंजेल की फोटो 

इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है-'एंजेल (लाल दिल इमोजी)'। तस्वीर में छोटी मालती मैरी नीले और लाल फूलों वाली मोनोकिनी में बेहद सुंदर लग रही हैं, जिसे उन्होंने मैचिंग टोपी के साथ कैरी किया है। मालती ने अपने लुक को धूप के चश्मे से पूरा किया है। अब ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Jawan Prevue Twitter reactions: प्रीव्यू देखने के बाद ट्विटर में मचा तहलका, लोगों को पसंद आए बिना बाल के किंग खान

Anupama Spoiler: छोटी अनु की बिगड़ती तबीयत से अनुज हुआ बेहाल, अनुपमा बदल लेगी अपना फैसला?

इन फिल्मों में आएंगी नजर

प्रियंका चोपड़ा अपनी वेब सीरीज सिटाडेल के दूसरे सीजन में अपने किरदार नादिया सिंह को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं। प्रसिद्ध स्टार अमेज़ॅन स्टूडियो की आगामी एक्शन थ्रिलर, हेड्स ऑफ स्टेट के लिए जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ टीम बनाने के लिए भी तैयार हैं। प्रियंका चोपड़ा मूवी 'जी ले जरा' से बॉलीवुड में वापसी करने का प्लान बना रही हैं, लेकिन हाल की अपडेट में ऐसा कहा जा रहा है कि पीसी अपने बिजी कार्यक्रम के कारण इस फिल्म से बाहर हो गई हैं, जिसमें मुख्य भूमिकाओं में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी हैं। अभी तक प्रियंका चोपड़ा और फिल्म के निर्माताओं दोनों ने इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। प्रियंका और निक ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी। निक और प्रियंका ने जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए मालती का स्वागत किया था। 

Smriti Irani ने बैंक से लिया था कर्ज, फिर भी ठुकरा दिया था ये विज्ञापन का ऑफर, जानिए वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement