Friday, May 17, 2024
Advertisement

Anupama Spoiler: छोटी अनु की बिगड़ती तबीयत से अनुज हुआ बेहाल, अनुपमा बदल लेगी अपना फैसला?

Anupama की कहानी सिर्फ एक सवाल पर टिकी है क्या अनुपमा अमेरिका जा पाएगी या नहीं? हाल ही में दिखाया जा रहा है कि अनु की हालत दिनों दिन खराब हो रही है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: July 10, 2023 14:34 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupama Spoiler

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने मिलने वाला है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अमेरिका जाने में अनुपमा को कुछ ही घंटे बचे हैं वहीं दूसरी तरफ अनु की हालत खराब हो गई है। अनु इस बात को सहन नहीं पा रही है कि माया चली गई है और अनुपमा ने भी उसे छोड़ दिया है। अनुज अनुपमा से सच्चाई छिपाकर रखता है। वह अनुपमा के सपनों को रोकना नहीं चाहता है। अनुज चाहता है कि अनुपमा वहां उड़े जहां वहां जाना जाती हैं। वहीं दूसरी तरफ गुरु मां भी बेचैन हैं जहां उन्हें अनुपमा के कारण होने वाले बड़े नुकसान की चिंता सता रही है। ऐसा लगता है कि अनुपमा अपनी छोटी के बिना नहीं जाने वाली है।

डिंपी और बा में हुई बहस

डिंपी और बा में आपस में नहीं बन पा रही है। डिंपी बा और वनराज को बताएगी कि समर किसी जरूरी काम से आउट ऑफ स्टेशन गया है और यह वनराज और बा के लिए चिंता का विषय बन जाएगा। वे नाराज हो जाएंगे क्योंकि अनुपमा जा रही है और समर ने उससे मिलने का इंतजार नहीं किया। डिंपी कहती नजर आएगी कि समर किसी जरूरी काम से गया है जिसे वह टाल नहीं सका। बा अभी भी बड़बड़ाएगी और डिंपी को इस बात के लिए ताना मारेगी कि उसके मन में कोई भावना नहीं है क्योंकि वह समर की जगह जा सकती थी। इससे बहुत बड़ी बहस होगी और डिंपी बा से चुप रहने की मांग करेगी। वनराज गुस्से से भड़क उठागे और डिंपी को अपनी सीमा में रहने के लिए कहेगा क्योंकि वह घर के बड़ों से बात कर रही है।

Irrfan Khan नहीं, इस एक्टर के पास हैं सबसे ज्यादा हॉलीवुड फिल्में करने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

बीच में फंसी अनुपमा

अनुपमा बीच में फंस गई है वह अपना सपना नहीं तोड़ सकती और साथ ही छोटी अनु को सदमे की स्थिति में देखकर नहीं जा सकती। अनुज अनुपमा को सीमा पर रखने का फैसला करता है वह छोटी अनु के बारे में अनुपमा को कुछ नहीं बताता है। अनुपमा छोटी अनु को नहीं छोड़ना चाहती जब उसे उसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। हालाँकि, जब अनुज सिर्फ अपने स्वार्थ के लिए अनुपमा को रोकने के लिए राजी नहीं होता है।

मालती देवी के दबाव में अनुपमा 

अनुपमा अपने फैसले के बारे में दोबारा सोच रही है क्योंकि वह अपना सुनहरा अवसर खोना नहीं चाहती है, लेकिन साथ ही उसका परिवार और प्रियजन पीड़ा में हैं। छोटी अनु की हालत खराब होती जा रही है, लेकिन अनुज इसे अनुपमा से छिपाएगा। अनुज अपने परिवार को अनुपमा से छोटी अनु की स्थिति के बारे में चर्चा करने से भी रोकेगा क्योंकि वह किसी भी कीमत पर अनुपमा की कमजोरी नहीं बनना चाहता। अनुपमा को अपने फैसले पर संदेह होता हुआ दिखाई देगा, लेकिन वह मालती देवी के दबाव में होगी क्योंकि उसने अनुपमा के लिए बहुत समय और पैसा निवेश किया है।

JAWAN PREVUE: खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ शाहरुख खान की Jawan का प्रीव्यू, कभी नहीं देखा होगा एक्टर का ये अवतार

फिर टूटा अनुपमा का सपना

अनुपमा को अपने परिवार को पीछे छोड़ने में बहुत कठिनाई हो रही है, खासकर तब जब उसे पता चलता है कि छोटी अनु अपनी मां माया के निधन के बाद सदमे में है। छोटी अनु अपनी मां को खो देने के बाद खुद को त्यागा हुआ महसूस कर रही है और अब अनुपमा भी उसे छोड़कर जिंदगी में आगे बढ़ रही है। अनुपमा अपनी फ्लाइट में चढ़ने वाली होगी, लेकिन उसके पैर ठंडे होने लगेंगे और वह अमेरिका नहीं जा पाएगी। वह अपना फैसला बदल देगी क्योंकि उसके अंदर की मां उसे अपनी बेटी को उसके करियर के लिए दर्द में छोड़ने की इजाजत नहीं देगी। मालती देवी को गुस्से में आग बबूला होते देखा जाएगा क्योंकि अनुपमा उसकी चेतावनी पर ध्यान नहीं देगी और कपाड़िया हाउस वापस चली जाएगी क्योंकि उसकी बेटी को उसकी जरूरत है।

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement