Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Smriti Irani ने बैंक से लिया था कर्ज, फिर भी ठुकरा दिया था ये विज्ञापन का ऑफर, जानिए वजह

हाल ही में एक इंटरव्यू में स्मृति ईरानी ने बताया कि उन्हेोंने घर खरीदने के लिए बैंक से लोन लिया था। उसी दौरान उन्होंने विज्ञापन का ऑफर भी ठुकरा दिया था।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 10, 2023 8:16 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Smriti Irani

स्मृति ईरानी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड हस्तियों में से एक हैं। एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनी स्मृति ईरानी को एकता कपूर के पॉपुलर शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से स्टारडम मिला था। इस सीरियल में उन्होंने तुलसी वीरानी का रोल प्ले किया था। स्मृति ने 2000 में टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की और सफल शो में काम किया। स्मृति हाल ही में एक चैट शो में शामिल हुई थी। 

Varun Dhawan की जिंदगी में कौन बना 'बवाल'? एक्टर ने किया खुलासा

कर्ज से 10 गुना ज्यादा पैसा

इस दौरान बात करते हुए स्मृति ने उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई बातें बताईं। स्मृति ईरानी ने खुलासा किया कि जब उन्हें 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' मिली था तो उनके पास बिलकुल भी पैसा नहीं था। वह शादीशुदा थी और उसके खाते में 30 हजार से 40 हजार रुपये भी नहीं थे। स्मृति ने बताया कि उन्होंने घर खरीदने के लिए 25 से 27 लाख रुपये बैंक से पैसे उधार लिए थे। उसी दौरान एक दिन कोई मेरे सेट पर आया और मुझे 'पान मसाला' का विज्ञापन देने की पेशकश की और वह पैसा मेरे बैंक से ली गई राशि का ठीक 10 गुना था। मैंने विज्ञापन को ठुकरा दिया। उसके बाद लोगों ने मुझे कहा कि क्या तुम पागल हो, तुम्हें पैसों की जरूरत है।

Anupamaa Spoiler: बेटी को खराब हालत में छोड़कर अमेरिका चले जाएगी अनुपमा? आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

ये थी वजह

स्मृति ईरानी ने कहा मुझे पता था कि परिवार देख रहे थे, युवा देख रहे थे। मैंने कहा कि क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति की कल्पना कर सकते हैं जो परिवार वाला शो बनाता हो और अचानक 'पान मसाला' बेचने वाला  विज्ञापन करना शुरू कर दें। इसलिए मैंने इसे ठुकरा दिया। मैंने उन सभी पानी का भी विज्ञापन नहीं किया जो शराब कंपनियों द्वारा बेचे जाने वाले पानी हैं। क्योंकि मुझे पता था कि बच्चे देख रहे थे। स्मृति ईरानी आतिश, हम हैं कल आज और कल, 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', रामायण, विरुद्ध: हर रिश्ता एक कुरूक्षेत्र, मणिबेन.कॉम और थोड़ी सी ज़मीन थोड़ा सा आसमान जैसे कई लोकप्रिय टेलीविजन शो में नजर आ चुकी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement