Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Varun Dhawan की जिंदगी में कौन बना 'बवाल'? एक्टर ने किया खुलासा

वरुण धवन और जान्हवी कपूर जल्द ही फिल्म 'बवाल' में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं ओटीटी पर रिलीज होगी। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। एक्टर ने खुलासा ने किया है कि उनकी जिंदगी में कोई है जो 'बवाल' मचाता है। आइए जानते हैं कौन है वो।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 10, 2023 6:54 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Varun Dhawan

एक्टर वरुण धवन और जान्हवी कपूर जल्द ही फिल्म 'बवाल' में नजर आने वाले हैं। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म 'बवाल' जुलाई में रिलीज होगी। इस फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। यह फिल्म जुलाई में भारत और दुनिया भर के 200 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर दिखाई जाएगी। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी फिल्म 'बवाल' के लिए काफी चर्चा में हैं। ये फिल्म 21 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में एक्टर ने खुलासा किया कि किसने उनके जीवन में 'बवाल' मचाया है? आइए जानते हैं कौन हैं वो जिसने उनकी जिंदगी में बवाल मचा दिया है।

Shah Rukh-Lady Gaga: वायरल हुआ किंग खान का 13 साल पुराना वीडियो, लेडी गागा को अपनी घड़ी देने के लिए थे बेकरार

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बात करते हुए वरुण ने कहा, ''मेरे लिए यह मेरा कुत्ता जॉय है। उसने सबसे ज्यादा बवाल मेरी जिंदगी में मचाया है। वह सुबह 6 बजे उठता है, इसलिए मुझे भी जागना होता है, चाहे मैं कितने बजे भी सोऊं, उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कभी भी टॉयलेट कर देगा, पॉटी कर देगा। इसलिए मुझे इसे साफ करने की आदत पड़ गई है। मुझे नहीं पता था कि मैं अभिनेता बन जाऊंगा, फिल्में बनाऊंगा और यह सब करूंगा। यह मेरे लिए एक महत्वपूर्ण क्षण था।' हाल ही में 'बवाल' का ट्रेलर रिलीज कर हुआ है। प्राइम वीडियो ने दुबई में आयोजित एक ग्लोबल प्रेस इवेंट में पूरी दुनिया के दर्शकों के लिए वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया। फिल्म वर्ल्ड वॉर 2 के कॉन्टेक्स्ट में सेट एक लव स्टोरी पर है।

Anupamaa Spoiler: बेटी को खराब हालत में छोड़कर अमेरिका चले जाएगी अनुपमा? आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

निर्देशक नितेश तिवारी ने कहा कि फिल्म की डिजिटल रिलीज से 'बवाल' को देश से बाहर के दर्शकों तक ले जाने में मदद मिलेगी। नितेश तिवारी ने कहा तीन इंडियन लोकेशन्स और पांच यूरोपीय देशों में शूट की गई 'बवाल' की कहानी बेहद आकर्षक है। इस फिल्म में वरुण और जाह्न्वी के बीच अद्भुत केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। मेकर्स का मानना है कि प्राइम वीडियो पर वर्ल्डवाइड प्रीमियर 'बवाल' को भारत और देश के बाहर दर्शकों तक ले जाने में मदद करेगा। इस फिल्म को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए बहुत जुनून और प्रतिबद्धता के साथ काम किया है। निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली 'बवाल' उनके लिए एक बहुत ही खास फिल्म है, और उनकी सबसे खास प्रोजेक्ट्स में से एक है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement