Monday, May 06, 2024
Advertisement

Shah Rukh-Lady Gaga: वायरल हुआ किंग खान का 13 साल पुराना वीडियो, लेडी गागा को अपनी घड़ी देने के लिए थे बेकरार

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का 13 साल पुराना वीडियो हो रहा है, जिसमें वह हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा को अपनी घड़ी गिफ्ट में देते नजर आ रहे हैं।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: July 09, 2023 14:44 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shah Rukh-Lady Gaga

शाहरुख खान ने फिल्म 'पठान' से 4 साल के लंबे इंतजार के बाद कमबैक किया। वहीं किंग खान को इंडस्ट्री में 31 साल पूरा हो गया है। शाहरुख खान की काफी फैन फॉलोइंग है। फैंस जिंदगी में एक बार तो उनसे मिलना चाहते हैं। हाल ही में शाहरुख खान का 13 साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपनी घड़ी लेडी गागा को देने के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं।

Anupamaa Upcoming Major Twist: बेटी को खराब हालत में छोड़कर अमेरिका चले जाएगी अनुपमा? आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

वीडियो में 'पठान' अभिनेता लेडी गागा को बार-बार उनसे अपनी घड़ी उपहार के रूप में लेने के लिए कहते हुए देखा गया है। अपनी मजेदार बातचीत के दौरान शाहरुख ने लेडी गागा को उपहार के रूप में अपनी 'महंगी' घड़ी की पेशकश की, लेकिन उन्होंने इसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया और उन्होंने उनसे घड़ी एक फैन को देने के लिए कहा। 

BIGG BOSS OTT 2: दो हफ्ते एक्सटेंड हुआ बिग बॉस, जानें और कितने दिन चलेगा यह शो

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

जल्द ही शाहरुख की फिल्म जवान का ट्रेलर आने वाला है। ये ट्रेलर टॉम क्रूज की फिल्म से जुड़ाव काफी दिलचस्प है क्योंकि दोनों मेगास्टार की दुनिया भर में एक जैसी फैन फॉलोइंग है और वे अपने आकर्षण के लिए जाने जाते हैं। फिल्म ने इस साल 7 सितंबर को अपनी रिलीज डेट तय की है। इस फिल्म का डायरेक्शन एटली ने किया है। इस फिल्म में विजय सेतुपति और नयनतारा भी नजर आएंगे। जवान को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है। फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में हैं और यह गौरी खान द्वारा निर्मित हैं। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। जवान के अलावा, शाहरुख के पास पाइपलाइन में राजकुमार हिरानी की डंकी भी है, जिसमें वह तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का ट्रेलर 'मिशन इंपॉसिबल' फिल्म जब थियेटर में रिलीज होगी उसी के बीच में रिलीज किया जाएगा। 'मिशन इंपॉसिबल' फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement