Friday, May 17, 2024
Advertisement

BIGG BOSS OTT 2: दो हफ्ते एक्सटेंड हुआ बिग बॉस, जानें और कितने दिन चलेगा यह शो

बिग बॉस ओटीटी-2 17 जून को प्रसारित हुए है। इस शो को 3 हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है। वहीं शो 2 हफ्ते एक्सटेंड हो गया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: July 09, 2023 12:02 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER BIGG BOSS OTT 2

बिग बॉस ओटीटी- 2 को ऑनएयर हुए 3 हफ्ते हो गए हैं। इस शो में काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। साथ ही इस शो की लाइवफीड स्ट्रीमिंग भी हो रही है, जिसमें दर्शकों को प्रतियोगियों को हर समय लाइव में देखने को मिल रहा है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे बिग बॉस ओटीटी 2 के घर के अंदर लगभग 9 प्रतियोगी अभी हैं। शो को काफी पॉपुलैरिटी मिल रही है। केवल दो सफ्ताह में शो को 400 करोड़ मिनट से अधिक बार देखा गया है, जिस कारण शो को दो हफ्ते एक्सटेंड कर दिया गया है।

72 Hoorain Collection Day 2: विवादों में घिरने का नहीं मिला फायदा, केवल हुई इतनी कमाई

शनिवार के एपिसोड में सलमान खान ने प्रतियोगियों से कहा कि दर्शकों ने उन्हें शो में जितना समय देखा है, वह प्रतियोगियों के पूरे करियर में उन्हें देखने से कहीं अधिक है। सलमान ने कहा, आपने अपने करियर में जो भी काम किया है वह पिछले तीन हफ्तों में लोगों ने आपको यहां जितना देखा है उससे बहुत कम है, उन्होंने कहा सिर्फ छह सप्ताह? या हो सकता है कि इसे आठ हफ्ते तक बढ़ा दिया जाए। इसका क्या मतलब है? यानी शो को दो हफ्ते का एक्सटेंशन मिल गया है। इसका मतलब है कि लोग इसे पसंद कर रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 केवल दो हफ़्तों में 400 करोड़ मिनट का वॉच टाइम मिला है। 

Karan Johar से एक यूजर ने पूछा- क्या आप 'गे' हो? एक्टर ने दे दिया ऐसा जवाब कि लोग हो गए हक्का-बक्का

बिग-बॉस ओटीटी 2 में अविनाश और फलक के बीच प्यार के रिश्ते की शुरुआत देखने को मिल रही है। हाल ही के एपिसोड में अविनाश ने फलक से कहा कि उनके लिए कुछ अलग महसूस करते हैं। वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान फलक और अविनाश की क्लास लगाते हैं साथ ही अभिषेक की तारीफ करते हैं। वहीं वीकेंड के वार में फलक की बहन आती हैं और वो फलक को समझाती हैं कि सही से गेम खेले। साथ ही सलमान खान घरवालों को सलाह देते हैं कि वो इस घर में जो करने आए हैं, वो उन्हें करना चाहिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement