Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Anupamaa Spoiler: बेटी को खराब हालत में छोड़कर अमेरिका चले जाएगी अनुपमा? आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में अनुज गुरू मां की बातें सुनेगा। इसके बाद अनुज अनुपमा को अमेरिका भेजने के लिए बड़ा फैसला लेगा। अब देखना ये होगा कि अनुपमा अनु को ऐसी हालत में छोड़कर जाती है की नहीं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: July 09, 2023 15:22 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa Upcoming 5 Major Twist

अनुपमा के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलने वाला है। 'अनुपमा' शो को देखना फैंस काफी पसंद करते हैं, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में बने रहता है। इस शो के कारण इसके कास्ट की काफी फैन फॉलोइंग है। हर दिन इस शो में मजेदार ट्विस्ट दिखाए जाते हैं, जिसे फैंस भी देखना पसंद करते हैं। 

छोटी अनु की हालत खराब

अनुपमा की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। हाल के एपिसोड में दिखाया गया है कि अनुपमा को बचाने के दौरान माया की जान चले जाती है, जिस कारण अनुपमा को काफी बुरा लगता है। इस घटना के बाद अनुपमा पर गहरा प्रभाव पड़ता है। छोटी अनु की हालत खराब होती जाती है। माया की मौत की सच्चाई जानने के बाद छोटी का व्यवहार बदलने लगता है। छोटी अनु को अब पूरी सच्चाई पता चल गई है और वह यह जानकर हैरान रह जाती है कि अनुपमा की वजह से उसकी मां की मृत्यु हो गई। अनुपमा ही उसे सांत्वना देती है और उसे संभालती है। अनुज को एहसास होता है कि अनुपमा को किसी भी कीमत पर उनकी ज़रूरत है। इस बार अनुज थोड़ा स्वार्थी हो जाता है, जहां वह खासकर छोटी अनु की खातिर अनुपमा को अपने साथ रोकना चाहता है।

BIGG BOSS OTT 2: दो हफ्ते एक्सटेंड हुआ बिग बॉस, जानें और कितने दिन चलेगा यह शो

अनुपमा की बात सुनेगा अनुज

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा के पास मालती देवी का फोन आता है, लेकिन अनुपमा के जगह फोन अनुज उठाता है। वह अनुपमा को डील पर ध्यान देने के लिए कहती है। जिसके बाद अनुज अनु को खुद संभालने का फैसला करता है और इस स्थिति में अनुपमा के सपने को बर्बाद नहीं होने देगा। क्या अनुपमा इस बार अपने परिवार की खातिर अपना फैसला बदल देंगी जहां पहले हर बार वह शाह परिवार की ओर भागती थीं?

अनुपमा के सपने में बाधा

अनुपमा अपने सपने और छोटी अनु की खराब हालत के बीच फंस जाती है, लेकिन अनुज उसे अमेरिका भेज देता है। अनुज यह सुनिश्चित कर रहा है कि वह किसी भी कीमत पर अनुपमा के सपने में बाधा न बने। अनुपमा अनु के पास आती है जहां उसे अपनी मां को खोने का घबराहट का दौरा पड़ता है। छोटी अनु माया की तरह व्यवहार करती हुई दिखाई देती है, जहां माया अनुपमा को अनुज से दूर करना चाहती थी और अब अनु अनुपमा को उनके पास वापस चाहती है।

Karan Johar से एक यूजर ने पूछा- क्या आप 'गे' हो? एक्टर ने दे दिया ऐसा जवाब कि लोग हो गए हक्का-बक्का

क्या चुनेगी अनुपमा सपना या बेटी

वनराज, जो कभी अनुपमा के सपनों में बाधा डालता था, अब उसके सपनों का समर्थन करता है, और उससे आत्म-संतुष्टि के लिए इस अवसर का लाभ उठाने का आग्रह करता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे चलकर अनुपमा को और किन चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement