Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Pushpa की श्रीवल्ली ने Vicky Kaushal के डांस 'Obsessed' को किया रिक्रिएट, देखिए वीडियो

रश्मिका मंदाना साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड की भी सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक हैं। सोशल मीडिया में रश्मिका मंदाना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह विक्की कौशल के डांस को रिक्रिएट कर रही हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 11, 2023 8:54 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pushpa's Shrivalli recreates Vicky Kaushal's dance

विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन के समय विक्की कौशल का डांस 'ऑब्सेस्ड'  इंटरनेट पर खुब सुर्खियां बटोरा था। इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। 'ऑब्सेस्ड' पर उनका डांस वायरल होने के बाद लोगों ने इस गाने पर काफी रील्स भी बनाई थी। हाल ही में सोशल मीडिया में  रश्मिका मंदाना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह विक्की कौशल के डांस को रिक्रिएट कर रही हैं। 

Shilpa Shetty परिवार के साथ लंदन पहुंची, इस काम में हो गई फेल, देखें वीडियो

पंजाबी बीट्स पर डांस

रश्मिका मंदाना साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड की भी सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक हैं। सोशल मीडिया पर उनके बहुत फैंस हैं। 'पुष्पा' एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा और एक्ट्रेस से कई सवाल पूछे गए। एक फैन  ने उनके पसंदीदा गाने के बारे में पूछा और पुष्पा अभिनेत्री ने खुलासा किया कि यह लोकप्रिय और ट्रेंडिंग पंजाबी ट्रैक ऑब्सेस्ड है, उन्होंने वायरल गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जो बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल का भी पसंदीदा गाना है। एक्ट्रेस पंजाबी बीट्स पर थिरकती नजर आ रही हैं।

विक्की कौशल के कारण मिली लोकप्रियता 

रश्मिका ने यह भी खुलासा किया कि वह विक्की कौशल की वजह से इस गाने से जुड़ी हैं, उन्होंने ऑब्सेस्ड गाने पर डांस का वीडियो शेयर किया और लिखा, वर्तमान में vickykaushal के कारण ट्रिपिंग हो रही है। विक्की कौशल के प्रभावशाली डांस मूव्स इंटरनेट पर वायरल होने के बाद ऑब्सेस्ड ट्रैक को और भी अधिक लोकप्रियता मिली। एक्टर का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और उनके फैंस दीवाने हो गए थे।

Jawan Prevue Twitter reactions: प्रीव्यू देखने के बाद ट्विटर में मचा तहलका, लोगों को पसंद आए बिना बाल के किंग खान

इन फिल्मों में आएंगी नजर

रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म पुष्पा 2: द रूल में श्रीवल्ली के रूप में नजर आएंगी। इस फिल्म में फहद फासिल भी मुख्य भूमिका में हैं, उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के लिए नितिन और वेंकी कुदुमुला के साथ भी काम किया है, जिसका अस्थायी नाम वीएनआरट्रियो रखा गया है। रश्मिका ने देव मोहन के साथ महिला केंद्रित फिल्म रेनबो की भी घोषणा की। रश्मिका अपनी आगामी हिंदी फिल्म एनिमल की रिलीज का भी इंतजार कर रही है, जो अर्जुन रेड्डी के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित है और इसमें रणबीर कपूर और अनिल कपूर हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement