Monday, April 29, 2024
Advertisement

Shilpa Shetty परिवार के साथ लंदन पहुंची, इस काम में हो गई फेल, देखें वीडियो

शिल्पा शेट्टी अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को काफी अच्छे से मैनेज करती हैं। हाल ही में वह अपने काम को खत्म करके अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने लंदन पहुंची हैं, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: July 11, 2023 7:03 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shilpa Shetty

बॉलीवुड अभिनेत्री और कारोबारी शिल्पा शेट्टी अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को काफी अच्छे से मैनेज करती हैं। हाल ही में पारिवारिक छुट्टियों के बजाय काम को प्राथमिकता देने के अपने फैसले से फैंस का दिल जीत लिया। कुछ समय पहले लंदन से अकेले मुंबई लौटने के बाद शिल्पा फिर से लंदन पहुंच गयी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

JAWAN PREVUE: खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ शाहरुख खान की Jawan का प्रीव्यू, कभी नहीं देखा होगा एक्टर का ये अवतार

शिल्पा शेट्टी अपना काम पूरा करने के लिए परिवार को छोड़ कर मुंबई आई थी, जिससे फैंस उनकी अकेले वापसी के कारण जानने को उत्सुक थे। शिल्पा लोकप्रिय रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' (आईजीटी) के जजिंग पैनल का हिस्सा हैं। वह अपनी कला के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करते हुए शो के शूटिंग शेड्यूल को पूरा करने के लिए मुंबई लौट आई थीं। अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के बाद, शिल्पा आखिरकार छुट्टियों पर अपने परिवार से मिलने के लिए लंदन वापस चली गईं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी 'लंदन डायरीज़' से अपने बच्चों वियान और समिशा के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की "सबसे अच्छा स्वागत है, एवर !" इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही शिल्पा ने वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह टिश्यू रोल कैच चैलेंज करती दिखाई दे रही हैं, लेकिन इस चैलेंज को करते हुए उनके हाथ से टिश्यू गिर जाता है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Smriti Irani ने बैंक से लिया था कर्ज, फिर भी ठुकरा दिया था ये विज्ञापन का ऑफर, जानिए वजह

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

इस बीच, वह कन्नड़ फिल्म 'केडी' और सोनल जोशी की अगली फिल्म 'सुखी' में दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा, उन्होंने रोहित शेट्टी के बहुप्रतीक्षित कॉप यूनिवर्स प्रोजेक्ट, जिसका नाम 'इंडियन पुलिस फोर्स' में पहली महिला पुलिस अधिकारी के रूप में एक महत्वपूर्ण भूमिका हासिल की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement