Friday, May 10, 2024
Advertisement

हाथ में बंदूक, चेहरे पर खून... पहले कभी नहीं दिखा 'ऊ अंटावा गर्ल' सामंथा रुथ प्रभु का ऐसा खूंखार अंदाज

सामंथा रुथ प्रभु आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर शेयर फैंस को सरप्राइज दिया है। इस पोस्टर में एक्ट्रेस एकदम खूंखार अवतार में नजर आ रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 28, 2024 15:53 IST
Samantha Ruth prabhu- India TV Hindi
Image Source : X खूंखार अवतार में नजर आई सामंथा

'ऊ अंटावा गर्ल' सामंथा रुथ प्रभु आज 37 साल की हो गई हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर उनके फैंस, रिश्तेदार, परिवार और दोस्त सभी उन्हें शुभकामानाएं दे रहे हैं। इसी बीच अब अपने बर्थडे के खास मौके पर सामंथा ने भी अपने फैंस के एक सरप्राइज दिया है, जिसे देखकर सब चौंक गए हैं। दरअसल, आज अपने जन्मदिन पर सामंथा ने अपने फैंस के लिए अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी इस फिल्म का पोस्टर और मोशन वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनका खूंखार लुक लोगों को हैरान कर रहा है। 

सामंथा का दिखा खूंखार अंदाज

सामंथा की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘बंगाराम’ है। इस फिल्म के पोस्टर में सामंथा एकदम धमाकेदार अवतार में नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस अपने हाथ में बंदूक पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही इस पोस्टर में उनके चेहरे पर खून के छींटे दिखाई दे रहे हैं। ‘बंगाराम’ के पहले लुक में एक्ट्रेस ने अपने इस खूंखार लुक से लोगों का दिल जीत लिया है। उनका ये लुक इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। एक्ट्रेस ने फिल्म का पोस्टर और मोशन वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, 'सुनहरा होने के लिए हर चीज का चमकदार होना जरूरी नहीं है', बंगाराम जल्द ही शुरू होगा। अब ‘बंगाराम’ की घोषणा के बाद एक्ट्रेस के जन्मदिन का जश्न दोगुना हो गया। फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक काफी पसंद आ रहा है। लोग अब एक्ट्रेस की फिल्म के बारे में और ज्यादा जानने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। फैंस ने इस पोस्टर पर कई तरह के कमेंट किए हैं। एक ने लिखा है, 'फायर सैम', एक ने लिखा, 'ये अनाउंसमेंट करने के लिए ये बेस्ट दिन है।'

सामंथा रुथ प्रभु का वर्कफ्रंट

वहीं ‘बंगाराम’ के अलावा सामंथा 'सिटाडेल: हनी बनी' की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। राज और डीके द्वारा निर्देशित इस सीरीज में वरुण धवन भी हैं। स्पाई थ्रिलर प्रियंका चोपड़ा की 'सिटाडेल' का हिंदी वर्जन है जो प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement