Friday, May 10, 2024
Advertisement

दिलीप कुमार की याद में तड़पे धर्मेंद्र, अनदेखा वीडियो शेयर कर कही ये बात

धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर कर फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं। अब हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कि सुपरस्टार दिलीप कुमार का है। इस वीडियो के जरिए धर्मेंद्र ने दिल छूने वाला कैप्शन भी लिखा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 28, 2024 13:00 IST
Dharmendra, Dilip Kumar- India TV Hindi
Image Source : X धर्मेंद्र ने किया दिलीप कुमार को याद

धर्मेंद्र ने बॉलीवुड में एक लंबा और सक्सेसफुल करियर देखा। इस उम्र में भी एक्टर अपनी एक्टिंग से लोगों को चौंकाते हुए नजर आते हैं। इसके साथ ही धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने किसी न किसी पोस्ट की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। इसी बीच अब हाल ही में एक बार फिर धर्मेंद्र अपने एक नए पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। इस पोस्ट में उन्होंने दिलीप कुमार का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। 

धर्मेंद्र ने किया दिलीप कुमार को याद

धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार का जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वहये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि 'मैं तुम्हारा कर्जदार हो जाऊंगा अगर तुमने किसी से भी अच्छी बात की हो। मेरे बनाए हुए किसी व्यक्ति से।' धर्मेंद्र का दिलीप कुमार के इस वीडियो को शेयर करने का मकसद फैंस को उनके बात करने का लहजा दिखाने का था। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा भी है 'बात करने का लहजा।' इसके साथ ही धर्मेंद्र  ने कैप्शन में ये भी लिखा है कि 'तेरे मेरे तड़पते दिल के तसरात।' अब धर्मेंद्र द्वारा शेयर किए गए इस क्लिप को देख फैंस भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।एक यूजर ने लिखा है- 'लेजेंड हमेशा लेजेंड रहते हैं। हमे उनसे बात कैसे करते हैं इसकी तहजीब लेनी चाहिए।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'कोई उन्हें नहीं हरा सकता। माशाअल्लाह।' इसी तरह से तमाम फैंस धर्मेंद्र के इस पोस्ट पर काॅमेंट कर दिलीप साहब की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

दिलीप कुमार की फिल्में

बता दें कि दिलीप कुमार का नाम उन सुपरस्टार्स में से हैं, जिन्होंने 70 से 90 के दशक तक अपनी फिल्मों से फैंस को एंटरटेन किया। उन्होंने 'मुगल ए आजम', 'देवदास', राम और श्याम जैसी कई फिल्मों में काम किया है और फैंस के बीच कभी न भूलने वाली पहचान बनाई है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement