Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

'जवान' में शाहरुख खान के गंजे लुक पर मजेदार मीम्‍स हो रहे वायरल, देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

शाहरुख खान की फिल्म जवान का हाल ही में प्रीव्यू रिलीज हुआ है, जिसमें किंग खान गंजे लुक में नजर आए। वहीं अब सोशल मीडिया पर कई मीम्‍स वायरल हो रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 11, 2023 14:31 IST
 srkuniverse- India TV Hindi
Image Source : SRKUNIVERSE Funny memes on Shahrukh Khan's bald look

शाहरुख खान की फिल्म जवान का हाल ही में प्रीव्यू रिलीज हुआ है। फैंस इस प्रीव्यू को काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में मेल से ज्यादा फीमेल एक्टर्स हैं। जो एक्शन करती नजर आ रही हैं। वहीं फैंस अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस शाहरुख खान को फिल्म 'पठान' में देखने के बाद फिर से देखना के लिए बेकरार हैं। इस प्रीव्यू में शाहरुख खान को गंजे लुक में देखने के बाद सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्‍स वायरल हो रहे हैं।

'मैं निकला गड्डी लेके' गाने पर Kili Paul ने किया जबरदस्त डांस, Sunny Deol ने की तारीफ

महंगे टमाटर वाले मीम्स

किंग खान को गंजे लुक में देखने के बाद फैंस काफी हैरान भी हुए थे। साथ ही फैंस शाहरुख खान का पुराने गाने में डांस बेकरार करके को काफी पसंद कर रहे हैं। प्रीव्यू देखने के बाद ये बोलना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म एक्शन और इमोशन का परफेक्ट मिश्रण है। शाहरुख खान के गंजे लुक पर जो मजेदार मीम्‍स वायरल हो रहे हैं उसमें लोग उनकी तुलना महंगे टमाटर वाले मीम्स से भी कर रहे हैं। 

Shah Rukh Khan को गंजे लुक में देखने के बाद ये फेमस एक्ट्रेस भी मुंडवाने वाली हैं सिर! देखिए वीडियो

Pushpa की श्रीवल्ली ने Vicky Kaushal के डांस 'Obsessed' को किया रिक्रिएट, देखिए वीडियो

इस दिन होगी रिलीज

प्रीव्यू से पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें शाहरुख के मुंह पर पट्टी और खून नजर आ रहा था। 7 सितंबर 2023 को फिल्म रिलीज करने पर मेकर्स को काफी फायदा मिलेगा। बता दें इस दिन जन्माष्टमी भी है और छूट्टी भी इसलिए बॉक्स ऑफिस पर फायदा मिल सकता है। इस फिल्म का डायरेक्शन एटली संभाल ने किया है। इस फिल्म में विजय सेतुपति और नयनतारा भी नजर आएंगे। जवान को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है। फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में हैं और यह गौरी खान द्वारा निर्मित हैं। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement