Monday, May 13, 2024
Advertisement

CSK vs SRH: चेन्नई सुपर किंग्स ने खोला जीत का पंजा, हैदराबाद को 78 रनों से चटाई धूल

CSK vs SRH: चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें एक बार फिर आमने-सामने आई थी। दोनों टीमों के बीच ये मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मुकाबले को 78 रनों से जीत लिया।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: April 28, 2024 23:51 IST
चेन्नई सुपर किंग्स - India TV Hindi
Image Source : AP चेन्नई सुपर किंग्स

CSK vs SRH: आईपीएल 2024 का 46वां मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमों के बीच खेला गया। इस सीजन दोनों टीमें दूसरी बार भिड़ी। सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 212 बनाए। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मुकाबले को 78 रनों से जीत लिया। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 19वे ओवर में ऑल आउट होकर 134 रन बनाए। तुषार देशपांडे ने बढ़िया गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके और टीम को जीत दिलवाई। 

 

 

लाइव स्कोर देखने के लिए यहां क्लिक करें- 

 

Latest Cricket News

CSK vs SRH

Auto Refresh
Refresh
  • 11:47 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    चेन्नई सुपर किंग्स की शानदार जीत

    चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने इस मुकाबले में बढ़िया प्रदर्शन करते हुए जीत अपने नाम की। टीम की ओर पहले बल्लेबाजी करते हुए रुतुराज गायकवाड़ ने 98 रन और डेरिल मिचेल ने 52 रन बनाकर 213 रनों का लक्ष्य दिया। वहीं टीम के गेंदबाजों ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी, तुषार देशपांडे ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लेकर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की मुश्किलें बढ़ाई। उनके साथ-साथ , माथीशा पथिराना और मुस्तफिजुर रहमान ने 2-2 विकेट झटके और उनके साथ रवींद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर ने भी 1-1 विकेट झटके और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 19वे ओवर में ऑल आउट इस मैच में धमाकेदार जीत हासिल की है। 

     

  • 11:33 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    चेन्नई सुपर किंग्स ने 78 रनों से जीता मुकाबला

    चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मुकाबले को 78 रनों से जीत लिया है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 19वे ओवर में ऑल आउट होकर 134 रन बनाए हैं। टीम के लिए तुषार देशपांडे ने बढ़िया गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके हैं। 

     

  • 11:26 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    सनराइजर्स हैदराबाद के गिरे 8 विकेट

    सनराइजर्स हैदराबाद के 17 ओवर के बाद 8 विकेट गिर गए हैं। 17वे ओवर में अब्दुल समाद 19 रन बनाकर आउट हुए। वहीं 18वे ओवर में तुषार देशपांडे ने पैट कमिंस को भी पवेलियन भेज दिया है। शाहबाज अहमद के साथ भुवनेश्वर कुमार क्रीज पर आए हैं। टीम का स्कोर 8 विकेट के नुकसान पर 128 रन है। टीम को जीत के लिए 12 गेंदों में 85 रनों की जरूरत है। 

     

  • 11:14 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    हेनरिक क्लासेन लौटे पवेलियन

    सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज  हेनरिक क्लासेन 20 रन बनाकर आउट हो गए हैं। अब्दुल समद के साथ शाहबाज अहमद क्रीज पर आए हैं। टीम ने 16 ओवर के बाद 6 विकेट के नुकसान पर 118 रन बना लिए हैं। 

     

  • 10:56 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर

    सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 14 ओवर के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 106 रन बना लिए हैं। दोनों बल्लेबाज 21 रनों की साझेदारी बनाकर खेल रहे हैं। टीम को जीत के लिए 35 गेंदों में 107 रनों की जरूरत है। 

     

  • 10:48 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    12 ओवर का खेल खत्म

    सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 12 ओवर के बाद 95 रन बना लिए हैं। अब्दुल समद 3 रन और हेनरिक क्लासेन 14 रन बनाकर खेल रहे हैं। टीम को जीत के लिए 48 गेंदों में 118 रनों की जरूरत है। 

     

  • 10:39 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    एडेन मारक्रम हुए आउट

    सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज एडेन मारक्रम 32 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। टीम ने अब्दुल समद को क्रीज पर भेजा है। टीम का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 85 रन है। 

     

  • 10:32 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    सनराइजर्स हैदराबाद की आधी पारी हुई समाप्त

    सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 10 ओवर के बाद 4 विकेट के नुकसान पर 78 रन बना लिए हैं। एडेन मारक्रम 31 रन और हेनरिक क्लासेन 3 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 10:26 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    नितीश रेड्डी हुए आउट

    सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज नितीश रेड्डी 15 रन बनाकर आउट हो गए हैं। टीम का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 72 रन है। 

     

  • 10:20 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    सनराइजर्स हैदराबाद का स्कोर

    सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 8 ओवर के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 70 रन बना लिए हैं। टीम के लिए दोनों बल्लेबाज 30 रनों की साझेदारी बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 10:13 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    सनराइजर्स हैदराबाद का पावरप्ले में स्कोर

    सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पावरप्ले के दौरान 3 विकेट के नुकसान पर 53 रन बना लिए हैं। एडेन मारक्रम 19 रन और नितीश रेड्डी 6 रन बनाकर खेल रहे हैं। टीम को जीत के लिए 84 गेंदों में 160 रनों की जरूरत है। 

  • 10:02 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    अभिषेक शर्मा हुए आउट

    सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज अभिषेक शर्मा 15 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। टीम की ओर से नितीश रेड्डी क्रीज पर आए हैं। टीम ने 4 ओवर के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 42  रन बना लिए हैं। 

     

  • 9:55 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    तुषार देशपांडे को मिले 2 अहम विकेट

    चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज तुषार देशपांडे को दूसरे ओवर में ही 2 अहम विकेट मिल गए। ट्रैविस हेड के बाद अनमोल प्रीत सिंह भी पवेलियन लौट गए हैं। टीम का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 31 रन है। 

     

  • 9:28 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    चेन्नई सुपर किंग्स ने दिया 213 रनों का टारगेट

    चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 212 बनाए हैं। टीम के लिए रुतुराज गायकवाड़ ने 98 रनों और डेरिल मिचेल ने 52 रनों की पारियां खेली। सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 120 गेंदों में 213 रनों की जरूरत है। 

     

  • 9:23 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    रुतुराज गायकवाड़ हुए आउट

    चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ 98 रन बनाकर आउट हो गए हैं। टीम का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 205 रन है। 

     

  • 9:13 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    18 ओवर का खेल खत्म

    चेन्नई सुपर किंग्स ने 18 ओवर के बाद 192 रन बना लिए हैं। टीम की ओर से शिवम दुबे 29 रन और रुतुराज गायकवाड़ 93 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 8:59 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    चेन्नई सुपर किंग्स का स्कोर

    चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 16 ओवर के बाद  2 विकेट के नुकसान पर 159 रन बना लिए हैं। दोनों बल्लेबाज 33 रनों की साझेदारी बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 8:48 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    डेरिल मिचेल लौटे पवेलियन

    चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज डेरिल मिचेल 52 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। टीम की ओर से शिवम दुबे क्रीज पर आए हैं। टीम का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 134 रन है। 

     

  • 8:34 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    चेन्नई सुपर किंग्स का स्कोर

    चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 12 ओवर के बाद 115 रन बना लिए हैं। रुतुराज गायकवाड़ 58 रन और डरिल मिचेल 45 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

     

  • 8:24 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    चेन्नई सुपर किंग्स की आधी पारी हुई समाप्त

    चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 10 ओवर के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 92 रन बना लिए हैं। दोनों बल्लेबाज 73 रनों की साझेदारी बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 8:17 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 9 ओवर हुए पूरे

    चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 9 ओवर के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 82 रन बना लिए हैं। टीम की ओर से डेरिल मिचेल 20 रन और रुतुराज गायकवाड़ 51 रन बनाकर खेल रहे हैं।  

     

  • 8:07 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    7 ओवर का खेल खत्म

    चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 7 ओवर खत्म हो चुके हैं। उन्होंने 7 ओवर में सिर्फ एक विकेट खोकर 8.43 के रन रेट से 59 रन बनाए हैं। इस दौरान सीएसके की ओर से रुतुराज गायकवाड़ और डेरिल मिचेल बल्लेबाजी कर रहे हैं। 

  • 7:47 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    अजिंक्य रहाणे लौटे पवेलियन

    चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे पवेलियन लौट गए हैं। टीम का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 19 रन है। 

     

  • 7:42 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    चेन्नई सुपर किंग्स का स्कोर

    चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 2 ओवर के बाद 13 रन बना लिए हैं। अजिंक्य रहाणे 4 रन और रुतुराज गायकवाड़ 7 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 7:31 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    चेन्नई सुपर किंग्स की पारी हुई शुरू

    चेन्नई सुपर किंग्स की पारी शुरू हो गई है। टीम की ओर से रुतुराज गायकवाड़ और अजिंक्य रहाणे क्रीज पर आए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने गेंदबाजी के लिए भुवनेश्वर कुमार को भेजा है। 

     

  • 7:11 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    सनराइजर्स हैदराबाद इम्पैक्ट विकल्प:

    उमरान मलिक, मयंक मारकंडे, अनमोलप्रीत सिंह, ग्लेन फिलिप्स, वाशिंगटन सुंदर। 

     

  • 7:10 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    चेन्नई सुपर किंग्स इम्पैक्ट विकल्प:

    समीर रिज़वी, शार्दुल ठाकुर, शेख रशीद, रचिन रवींद्र, मिचेल सेंटनर। 

     

     

  • 7:09 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    सनराइजर्स हैदराबाद प्लेइंग XI:

    अभिषेक शर्मा, ट्रैविस हेड, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), नितीश रेड्डी, अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, टी नटराजन। 

     

  • 7:09 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    चेन्नई सुपर किंग्स प्लेइंग XI:

    अजिंक्य रहाणे, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिचेल, मोइन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना। 

     

  • 7:03 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    सनराइजर्स हैदराबाद ने जीता टॉस

    सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीत लिया है। कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। थोड़ी ही देर में चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी शुरू होगी। 

     

  • 6:30 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    मौसम का हाल

    मौसम विभाग के अनुसार, रविवार (28 अप्रैल) को शाम 7:30 बजे से शुरू होने वाले मैच के दौरान चेन्नई में तापमान 31 से 32 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की उम्मीद है। मैच के दौरान चेन्नई में बारिश के खलल डालने की संभावना नहीं है।

     

  • 6:26 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    मैच में पिच का हाल:

     एमए चिदंबरम स्टेडियम आम तौर पर स्पिनरों को अच्छी मदद मिलती है क्योंकि गेंद अच्छी टर्न लेती है और सतह धीमी होती है। आखिरी गेम सीएसके और एलएसजी के बीच हाई स्कोरिंग मुकाबला था और कोई भी स्पिनर विकेट नहीं ले सके थे। सनराइजर्स के यहां खेलने से एक हाई स्कोरिंग मैच की उम्मीद की जा सकती है। 

     

  • 6:25 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    सनराइजर्स हैदराबाद की टीम:

    अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), नितीश रेड्डी, अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, मयंक मारकंडे, टी नटराजन, ट्रैविस हेड, उमरान मलिक, अनमोलप्रीत सिंह, ग्लेन फिलिप्स , वाशिंगटन सुंदर, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, उपेन्द्र यादव, झटवेध सुब्रमण्यन, सनवीर सिंह, विजयकांत व्यासकांत, फजलहक फारूकी, मार्को जानसन, आकाश महाराज सिंह। 

     

  • 6:24 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    चेन्नई सुपर किंग्स की टीम:

    अजिंक्य रहाणे, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिचेल, मोइन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना, शार्दुल ठाकुर, समीर रिजवी, शेख रशीद, रचिन रवींद्र , मिशेल सैंटनर, रिचर्ड ग्लीसन, अजय जादव मंडल, प्रशांत सोलंकी, मुकेश चौधरी, सिमरजीत सिंह, आरएस हंगरगेकर, महेश थीक्षाना, निशांत सिंधु, अरवेल्ली अवनीश। 

     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement