A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा के बाद सिंगर अमाल मलिक ने उठाई बॉलीवुड की राजनीति के खिलाफ आवाज, सोशल मीडिया पर लिखा कच्चा चिट्ठा

प्रियंका चोपड़ा के बाद सिंगर अमाल मलिक ने उठाई बॉलीवुड की राजनीति के खिलाफ आवाज, सोशल मीडिया पर लिखा कच्चा चिट्ठा

Amaal Mallik on Bollywood politics: प्रियंका चोपड़ा के एक इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड की पॉलिटिक्स से पर्दा उठाया। जिसके बाद अब सिंगर अमाल मलिक ने भी आपबीती सुनाई है।

Amaan Malik On Bollywood politics- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Amaan Malik On Bollywood politics

Amaal Mallik on Bollywood politics: प्रियंका चोपड़ा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई आवाजों को सशक्त बनाया है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड से बाहर निकलने के प्रमुख कारण के रूप में 'बीफ विद पीपल' के अपने अनुभव का खुलासा किया है। प्रियंका चोपड़ा के इस बयान को कवर करने वाले एक समाचार लेख पर प्रतिक्रिया देते हुए, गायक-संगीतकार अमाल मलिक ने अपनी आपबीती सुनाई है। अमाल का ट्वीट सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है, लोग उनके ट्वीट को शेयर करते हुए उस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  

जानिए क्या बोले अमाल 

अमाल ने प्रियंका का बयान सामने आने के बाद ट्विटर पर लिखा, "वैसे यह कुछ ऐसा है जिसका मैं रोज ही सामना करता हूं। जब फैंस मुझसे पूछते हैं कि मैं बॉलीवुड की कई फिल्में क्यों नहीं करता? अब आप जानते हैं ;) #बॉलीवुड में गुटबाजी, लूटपाट और पावरप्ले के बारे में सच्चाई को और अधिक बार सामने आने की जरूरत है...देखिए उन्होंने इस अद्भुत महिला के साथ क्या करने की कोशिश की..."

इस ट्वीट के बाद अब अमाल के फॉलोअर्स उनका सपोर्ट करते हुए स्टार्स और बड़े डायरेक्टर्स का नाम लिख रहे हैं। वहीं कई लोग अमाल को खुलकर सामने आने की सलाह दे रहे हैं। 

Image Source : TwitterAmaal Mallik Tweet

Image Source : TwitterAmaal Mallik

प्रियंका ने क्यों छोड़ी हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री

प्रियंका चोपड़ा ने डैक्स शेफर्ड के साथ पोडकास्ट 'आर्मचेयर एक्सपर्ट' पर बातचीत के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने अमेरिका में काम की तलाश क्यों शुरू की, उन्होंने कहा, "इंडस्ट्री में मुझे एक कोने में धकेला जा रहा था। मेरे पास लोग थे जो मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे।" उन्होंने कहा कि लोगों के साथ लॉबी गेम खेलना मुझे नहीं आता, मैं उस खेल को खेलने में अच्छी नहीं हूं इसलिए मैं राजनीति से थक गई थी और मैंने कहा कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है। इस समय म्यूजिक ने मुझे दुनिया के दूसरे हिस्से में जाने का मौका दिया, मैं फिल्मों में रोल पाने की लालच नहीं कर रही थी। 

Priyanka Chopra ने बॉलीवुड छोड़कर जाने की वजह का सालों बाद किया खुलासा, कही ऐसी बात सुनकर नहीं होगा यकीन

बतौर सिंगर हुई अमेरिका में शुरुआत 

'फैशन' एक्ट्रेस प्रियंका ने 2012 में एकल 'इन माई सिटी' के साथ गायन की शुरुआत की, जिसमें अमेरिकी रैपर विल.आई.एम भी थे। गाना हिट रहा और प्रियंका ने अपने गायन के लिए खूब सराहना बटोरी। उसके बाद, उसने 2013 में क्यूबा-अमेरिकी रैपर पिटबुल के साथ एक और सिंगल, 'एक्सोटिक' रिलीज़ किया, जो चार्टबस्टर बन गया। उन्होंने 2014 में 'आई कांट मेक यू लव मी' गाने का कवर वर्जन भी रिलीज किया था।

कौन हैं अमाल मलिक 

आपको बता दें कि अमाल मलिक को 'ओ खुदा', 'कौन तुझे', 'बुद्धू सा मन' जैसे लोकप्रिय नंबरों के लिए पहचाना जाता है।

कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड की जानी मानी शख्सियत पर साधा निशाना, इस एक्ट्रेस का किया सपोर्ट

 

Latest Bollywood News