Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड की जानी मानी शख्सियत पर साधा निशाना, इस एक्ट्रेस का किया सपोर्ट

कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा का समर्थन करते हुए कहा कि बॉलीवुड में प्रियंका को ज्यादा सपोर्ट नहीं मिला है, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस ने एक अच्छा मुकाम हासिल किया है। आज देश के हर कौने में प्रियंका चोपड़ा का नाम छाया हुआ है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 28, 2023 12:49 IST
Kangana Ranaut targeted Karan Johar actress support Priyanka Chopra bollywood truth - India TV Hindi
Image Source : KANGANA RANAUT Kangana Ranaut

प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड खुलासे पर कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है कि प्रियंका, बॉलीवुड में अपने करियर को छोड़ हॉलीवुड इंडस्ट्री क्यों चली गई। पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें 'कोने में धकेला' जा रहा था और फिल्म इंडस्ट्री की राजनीति से थक गई थी। प्रियंका की इस बात पर सबसे पहले  एक्ट्रेस कंगना ने ही प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने कहा कि करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा पर बॉलीवुड में प्रतिबंध लगाया था। प्रियंका और कंगना ने 2008 में आई फिल्म 'फैशन' में साथ काम किया था।

साधा निशाना -

प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड छोड़ने के नए बयान के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने मंगलवार सुबह ट्विटर पर लिखा, ''बॉलीवुड के बारे में @priyankachopra का यही कहना है की बॉलीवुड के लोगों ने उनके साथ अच्छा नहीं किया है, उन्हें धमकाया और उन्हें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से बाहर कर दिया। फिल्म इंडस्ट्री ने एक सेल्फ मेड महिला को भारत छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया। हर कोई जानता है कि करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा पर प्रतिबंध लगा दिया।''

Kangana Ranaut has come out in support of Priyanka Chopra on Twitter

Image Source : KANGANA RANAUT
Kangana Ranaut has come out in support of Priyanka Chopra

कंगना रनौत ने कहा जहरीला -
कंगना रनौत ने आगे कहा "इस मतलबी और जहरीले व्यक्ति को फिल्म इंडस्ट्री की संस्कृति और पर्यावरण को बर्बाद करने के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। उसके गिरोह और पीआर पर छापा मारा जाना चाहिए और परेशान करने के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए।" 

प्रियंका ने किया खुलासा -
प्रियंका ने एक पोडकास्ट एक्सपर्ट से बात करते हुए बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि अच्छे रोल नहीं मिल रहे थे, इंडस्ट्री की राजनीति के बीच संघर्ष कर रही थी। उसी वक्त उनकी मुलकात मित्र अंजुला आचार्य से हुई जिन्होंने मुझे पश्चिम संगीत में अपनी किस्मत आजमाने के लिए कहा था। उन्होंने कहा, "इंडस्ट्री (बॉलीवुड) में मुझे एक कोने में धकेला जा रहा था। लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, मैं इस खेल को खेलने में अच्छी नहीं हूं इसलिए मैं राजनीति से थक गई थी और मैंने कहा कि मुझे इसकी जरूरत नहीं है और फिर मैंने एक ब्रेक लिया।

ये भी पढ़ें-

सारा अली खान को 'गैसलाइट' के सेट पर हुआ भूत प्रेत होने का अहसास, जानिए कैसे छुड़ाई जान

जापान में नहीं थम रही RRR की सुनामी, फैंस ने बच्चों के लिए बना दी कॉमिक बुक

Priyanka Chopra ने बॉलीवुड छोड़कर जाने की वजह का सालों बाद किया खुलासा, कही ऐसी बात सुनकर नहीं होगा यकीन

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement