Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सारा अली खान को 'गैसलाइट' के सेट पर हुआ भूत प्रेत होने का अहसास, जानिए कैसे छुड़ाई जान

Sara Ali Khan experienced paranormal activities on the sets of Gaslight saved her life like this Narrated incident | सारा अली खान को 'गैसलाइट' के सेट पर हुआ भूत प्रेत होने का अहसास, जानिए कैसे छुड़ाई जान

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: March 28, 2023 8:00 IST
Gaslight- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Gaslight

Paranormal activities on sets of Gaslight: सारा अली खान बॉलीवुड की नई पीढ़ी की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में शुमार हैं। जल्द ही वह एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह के साथ आगामी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर 'गैसलाइट' के लिए तैयार हैं। हाल ही में चित्रांगदा सिंह ने खुलासा किया है कि फिल्म में उनकी सह-कलाकार सारा अली खान को शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर एक परेशान करने वाला अनुभव हुआ। 

वांकानेर महल में हुआ अजीब अनुभव 

चित्रांगदा सिंह ने बताया कि जबकि बाकी कलाकारों और क्रू मैंबर्स ने वांकानेर महल में शूटिंग का आनंद लिया, लेकिन सेट पर कुछ गड़बड़ भी  थी। दरअसल, सारा अली खान ने होटल से महल तक आने वाला समय बचाने के लिए महल में रहने का फैसला किया, तभी उन्हें कुछ ऐसा अनुभव हुआ कि फिल्म की टीम अभी भी उस घटना को लेकर हैरान है।

बाथरूम में लगा जैसे कोई है

इस घटना के बारे में बात करते हुए, चित्रांगदा सिंह ने कहा: उसने (सारा) ने कहा कि वह महल में आवाजें सुन सकती है। जब वह बाथरूम गई, तो उसे लगा कि कोई हवा के झोंके की तरह गुजर रहा है। सारा एक रात वहीं रुकी और जाहिरा तौर पर महल थोड़ा प्रेतवाधित था इसलिए वह फिर होटल लौट आई। हमें नहीं पता कि यह पैरानॉर्मल था या नहीं।

 Prabhas की फिल्म 'छत्रपति' के रीमेक में होगी इस एक्टर की एंट्री, पहला पोस्टर रिलीज

भोजपुरी एक्टर आकांक्षा दुबे की मां ने इस शख्स को ठहराया मौत का जिम्मेदार, नाम सुन आप भी चौंक जाएंगे

31 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

रमेश तौरानी, टिप्स फिल्म्स लिमिटेड और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, 12वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट और पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में विक्रांत मैसी, अक्षय ओबेरॉय और राहुल देव भी हैं। यह फिल्म 31 मार्च, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर डिजिटल रूप से रिलीज होगी।

शाहरुख खान ने खुद को गिफ्ट की लग्जरी रोल्स-रॉयस कार, कीमत इतनी जितने में मुंबई में खरीद लेंगे आलीशान घर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की हैं 1 नहीं 3-3 शादियां! भाई ने किया खुलासा और मानहानि के दावों पर कसा तंज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement