Friday, April 26, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ने खुद को गिफ्ट की लग्जरी रोल्स-रॉयस कार, कीमत इतनी जितने में मुंबई में खरीद लेंगे आलीशान घर

Shah Rukh Khan New Rolls-Royce Cullinan Black Badge SUV: 'पठान' की सफलता के बाद शाहरुख खान ने खुद को शानदार एसयूवी गिफ्ट की है। इसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 28, 2023 7:04 IST
Shah Rukh Khan buys luxury Rolls-Royce car- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shah Rukh Khan buys luxury Rolls-Royce car

Shah Rukh Khan New Rolls-Royce Cullinan Black Badge SUV: 'पठान' के सुपरहिट होने के बाद से एक बार फिर बॉलीवुड के 'किंग' शाहरुख खान का दौर लौट आया है। वह अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' के लिए दर्शकों की खूब सराहना बटोर रहे हैं। अब अपनी इस 1000 करोड़ी सफलता के बाद शाहरुख खान ने खुद को एक कीमती गिफ्ट दिया है। उन्होंने अपनी लग्जरी गाड़ियों में एक और चमकता सितारा जोड़ते हुए एक रोल्स-रॉयस SUV कार खरीदी है। जिसकी कीमत तकरीबन 10 करोड़ है।  

कारों के लिए SRK की दीवानगी 

शाहरुख खान कारों के प्रति अपने प्यार के लिए जाने जाते हैं और उनके पास ऑडी, बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज-बेंज जैसी कारों का प्रभावशाली बेड़ा है। अब इस लग्जरी कारों के बेड़े में शामिल होने वाली सबसे नई कार रोल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बैज एसयूवी है, जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपये से अधिक है। सोशल मीडिया पर शाहरुख की नई कार का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

देर रात नई कार से की मुंबई की सैर 

बॉलीवुड के 'बादशाह' हाल ही में मुंबई की सड़कों पर रात में अपनी नई कार चलाते हुए देखे गए। शाहरुख की नई कार आर्कटिक व्हाइट पेंट में है जबकि इंटीरियर सफेद लेदर से मेल खाता है। इसमें सिग्नेचर '0555' नंबर प्लेट भी है। ऐसा लगता है कि 'पठान' की भारी सफलता ने सुपरस्टार को लक्जरी एसयूवी पर धूम मचा दी है।

पहले से हैं इतनी लग्जरी गाड़ियां 

शाहरुख के पास फैंटम ड्रॉपहेड कूप, लैंड रोवर रेंज रोवर स्पोर्ट और इलेक्ट्रिक बीएमडब्ल्यू आई8 है। उनके पास हुंडई सैंट्रो और एक क्रेटा के साथ एक टोयोटा लैंड क्रूजर, मित्सुबिशी पजेरो और बीएमडब्ल्यू 6-सीरीज कन्वर्टिबल भी है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की हैं 1 नहीं 3-3 शादियां! भाई ने किया खुलासा और मानहानि के दावों पर कसा तंज

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'पठान' की सफलता का जश्न मनाने के लिए भी फुर्सत नहीं पा सके। क्योंकि इन दिनों वह निर्देशक एटली की फिल्म 'जवान' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद वह 'टाइगर 3' के अपने कैमियो के लिए 45 दिन का शूट करेंगे। मेकर्स के अनुसार यह एक धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस होगा। इसके बाद वह राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' की शूटिंग करेंगे।   

 Prabhas की फिल्म 'छत्रपति' के रीमेक में होगी इस एक्टर की एंट्री, पहला पोस्टर रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement