Saturday, April 20, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की हैं 1 नहीं 3-3 शादियां! भाई ने किया खुलासा और मानहानि के दावों पर कसा तंज

Nawazuddin Siddiqui's brother Shamas: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार में चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। उनकी मां और पत्नी के विवादों के बाद अब उनके भाई शमास सिद्दीकी का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने एक्टर की 3 शादियों का राज खोला है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 27, 2023 14:54 IST
Nawazuddin Siddiqui- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui's brother Shamas: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी हाल ही में अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी के साथ झगड़े और अपने भाई शमास के साथ अनबन के लिए सुर्खियों में रहे हैं। जबकि अभिनेता पर उनकी पत्नी और भाई द्वारा कई आरोप लगाए गए हैं, अभिनेता ने केवल एक बार एक लंबे सोशल मीडिया नोट में इस बारे में सफाई दी। अब नवाजुद्दीन के भाई ने फिर उन पर निशाना साधा है और एक ट्विटर पोस्ट में कुछ बड़े आरोप लगाए हैं। शमास ने अभिनेता से उनके निजी जीवन के साथ-साथ उनके मानहानि के मामलों पर भी सवाल किए। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अभिनेता के खिलाफ अपनी 'जवानी और 11 साल' वापस मांगते हुए मामला दर्ज किया था।

क्या बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास ने एक लंबे नोट में कहा, "प्रिय भाई, आपने एएनआई और अन्य के खिलाफ 100 करोड़ के मानहानि के मुकदमे का क्यों किया है? क्या आप यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि आपकी कीमत 100 करोड़ है, या आप बच्चे हैं कि हर कोई आपको परेशान कर रहा है? एक इंसान के रूप में आपकी कीमत 0 है - एक इंसान की कीमत उसके आसपास के लोगों को पता होती है और हम सभी जानते हैं और तुम जल्द ही मेरे हिटलर बाबू को समझे जाओगे।"

भाई को क्यों कहा हिटलर 

उन्होंने आगे कहा, "100 करोड़ के मानहानि के मुकदमे के बजाय, निर्माता के 150 करोड़ पर अधिक ध्यान दें, जो आप डूब गए हैं। आपके खराब बयानों के कारण 9 फिल्में अटकी हुई हैं। एक अभिनेता के रूप में भी, आपका मूल्य शून्य रह गया है। मतलब हिटलर का प्रभाव इतना अधिक है कि आप लोगों पर कुछ भी दोष देंगे।"

मांगा अपना बीता समय 

इसके आगे शमास ने लिखा है, "आप मेरे 11 सुनहरे साल नहीं लौटा सकते, अब मैं आपके काले कामों पर पर्दा डालूंगा। मेरा कसूर यह है कि मैंने अपने करियर की वजह से सच्चाई का साथ देने का फैसला किया। मैंने अपनी जवानी लौटाने के लिए आपके खिलाफ ऊपरी अदालत में मुकदमा दायर किया है। ...और 11 साल पहले।" 

नवाज ने की तीन शादियां 

अभिनेता के भाई ने ट्वीट कर बताया कि नवाजुद्दीन ने तीन शादियां की हैं। लॉकडाउन के दौरान उनकी शादी ईशा से हुई थी। पहली पत्नी फिरोजा है जो हल्द्वानी की रहने वाली है। इसके अलावा, शमास ने अभिनेता पर अपनी भाभी के साथ दुर्व्यवहार करने और गर्भावस्था के दौरान उन्हें लात मारने का भी आरोप लगाया।

नवाजुद्दीन का विक्टम कार्ड 

इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी पत्नी आलिया के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, 'यह कोई आरोप नहीं है बल्कि अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रहा हूं।' उसी पर कटाक्ष करते हुए, शमास ने भी अपने ट्वीट को कैद करते हुए कहा, "प्रिय भाई #NawazuddinSiddiqui, यह भी भावनाएं हैं, आरोप नहीं।"  अपनी पोस्ट में नवाज ने कहा, 'मेरी चुप्पी की वजह से मुझे हर जगह बुरा आदमी कहा जाता है. मैं इसलिए चुप हूं क्योंकि यह सारा तमाशा कहीं न कहीं मेरे छोटे-छोटे बच्चे पढ़ेंगे।'

अमिताभ बच्चन और रेखा की 47 साल पुरानी अनसीन फोटो हुईं वायरल, फिल्म 'दो अनजाने' के सेट पर ऐसी थी केमिस्ट्री

दर-दर भटकते बच्चे और पत्नी 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पोस्ट से ठीक पहले, उनकी पत्नी आलिया ने एक वीडियो साझा किया था और उन पर उन्हें और उनके बच्चों को घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया था। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी ने 2009 में शादी की और दो बच्चों के माता-पिता हैं- यानी नाम का एक बेटा और शोरा नाम की एक बेटी।

राम चरण ने अपने जन्मदिन पर दिया फैंस को रिटर्न गिफ्ट, आगामी फिल्म Game Changer का किया ऐलान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement