Monday, April 29, 2024
Advertisement

राम चरण ने अपने जन्मदिन पर दिया फैंस को रिटर्न गिफ्ट, आगामी फिल्म Game Changer का किया ऐलान

Ram Charan new film Game Changer: राम चरण के फैंस को उनका फिर से स्क्रीन पर आने का बेसब्री से इंतजार है। आज अपने जन्मदिन के मौके पर राम चरण ने अपने फैंस को एक धमाकेदार सरप्राइज दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 27, 2023 12:15 IST
Ram Charan new film Game Changer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ram Charan new film Game Changer

Ram Charan new film Game Changer: पिछले साल 'आरआरआर' की जबरदस्त सफलता के बाद, राम चरण अब अपनी अगली पेशकश के साथ तैयार हैं। कियारा आडवाणी के साथ आने वाली फिल्म का टाइटल उन्होंने अपने फैंस के साथ बर्थडे रिटर्न गिफ्ट के तौर पर शेयर कर दिया है। उन्होनें आज 27 मार्च को अपने जन्मदिन के मौके पर सुबह-सुबह एक ट्वीट करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। शंकर द्वारा निर्देशित, राम चरण की 15वीं फिल्म का नाम 'गेम चेंजर' रखा गया है। 

राम चरण ने शेयर किया टाइटल 

सोशल मीडिया पर इस खबर को साझा करते हुए राम चरण ने लिखा, “गेम चेंजर है!!!” शीर्षक साझा करते हुए वीडियो रिलीज। जैसे ही राम चरण की ये गेंद बोर्ड के चारों ओर घूमी, टीजर रूलेट के सीन्स के साथ ओपन हुआ। नंबर प्लेट से आंकड़े उभरे जबकि गेंद बीच में आकर रुकी, चारों ओर सब कुछ दिखाते हुए शब्द परिवर्तक के 'सी' पर खड़े टुकड़े के साथ 'गेम चेंजर' टाइटल आगे आया। टीजर के थीम म्यूजिक में काफी आकर्षक धुन थी।

फर्स्ट लुक होगा जल्द ही जारी 

इस पोस्ट में यह भी बताया गया है कि फिल्म से राम चरण का पहला लुक निर्माताओं द्वारा बाद में जारी किया जाएगा। कार्तिक सुब्बुराज द्वारा लिखित, 'गेम चेंजर' शंकर की तेलुगू पहली फिल्म है। राम चरण और कियारा आडवाणी के अलावा, फिल्म में अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, नवीन चंद्र, नासर, समुथिरकानी, रघु बाबू और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।  जब फिल्म की घोषणा की गई, तो निर्माताओं ने सूट पहने कलाकारों का एक पोस्टर जारी किया, जिसने फिल्म की कहानी के बारे में जिज्ञासा पैदा की। हालांकि, निर्माताओं ने फिल्म की कहानी और विषय को गुप्त रखा है।

सेट पर काटा बर्थडे केक 

शनिवार को ऑस्कर से राम चरण की वापसी के बाद टीम ने हैदराबाद में फिल्म के एक गाने की शूटिंग पूरी की। उन्होंने राम का जन्मदिन भी मनाया, और अभिनेता को कियारा, निर्देशक शंकर शनमुघ और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा के साथ सेट पर केक काटते हुए देखा गया। एक्टर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए सेट के एक हिस्से पर खास डेकोरेशन किया गया था। 'हैप्पी बर्थडे राम चरण' वाली एक दीवार को सुनहरे रंग से सजाया गया था, वेन्यू में एंट्री करते ही अभिनेता पर गुलाब की पंखुड़ियों की बौछार की गई। केक भी गुलाब की पंखुड़ियों से ढका हुआ था।

अमिताभ बच्चन और रेखा की 47 साल पुरानी अनसीन फोटो हुईं वायरल, फिल्म 'दो अनजाने' के सेट पर ऐसी थी केमिस्ट्री

जल्द बनने वाले हैं पिता 

राम चरण अपनी फिल्म 'आरआरआर' की सफलता के लिए इन दिनों जमकर एंजॉय कर रहे हैं, जिसने शनिवार को रिलीज होने के एक साल पूरे कर लिए। फिल्म ने भारत को अपने गीत 'नाटू नाटू'  के लिए ऑस्कर दिलाया है, जिसे राम और सह-कलाकार जूनियर एनटीआर पर फिल्माया गया है। व्यक्तिगत मोर्चे पर, राम और पत्नी उपासना कोनिडेला ने दिसंबर 2022 में घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। राम और उपासना के माता-पिता की ओर से एक आधिकारिक बयान के जरिए यह घोषणा की गई।

Ram Charan Birthday: इन खूबियों की दम पर रामचरण हैं लगातार टॉप पर, सुपरस्टार बने रहने के लिए करते हैं ये काम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement