Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Prabhas की फिल्म 'छत्रपति' के रीमेक में होगी इस एक्टर की एंट्री, पहला पोस्टर रिलीज

वीवी विनायक द्वारा निर्देशित, फिल्म 'छत्रपति' में बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास, नुसरत भरुचा, अमित नायर, राजेंद्र गुप्ता, स्वप्निल और आशीष सिंह नजर आने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 27, 2023 19:58 IST
Chatrapathi Hindi First Look telugu actor bellamkonda sreenivas debuts in hindi prabhas rajamouli fi- India TV Hindi
Image Source : CHATRAPATHI Chatrapathi Hindi First Look

Chatrapathi Hindi First Look: बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास कुछ समय से एसएस राजामौली की फिल्म 'छत्रपति' के हिंदी रीमेक पर काम कर रहे हैं और आखिरकार, अभिनेता ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है। एक्टर श्रीनिवास ने सोमवार को ट्विटर पर फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज कर फिल्म की तारीख भी शेयर की है। बेल्लमकोंडा श्रीनिवास निर्माता बेल्लमकोंडा सुरेश के बेटे हैं। 2014 में उन्होंने 'अल्लुडु सीनू' फिल्म से अभिनय की शुरूआत की थी। बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास एसएस राजामौली की हिट तेलुगु फिल्म 'छत्रपति' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। 

पोस्टर की झलक -

एक्टर श्रीनिवास ने लिखा, ''12 मई 2023 को सिनेमाघरों में छत्रपति का इंतजार खत्म हुआ। आपको हमारी पूरी मेहनत और इस एक्शन से भरपूर धमाकेदार फिल्म को दिखाने के लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। वीवी विनायक द्वारा निर्देशित एकमात्र विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित फिल्म एक्टर ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें वह कलश लेकर नदी में खड़े होकर अपनी मांसपेशियों को दिखते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अभी यह फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में है।

'छत्रपति' की कहानी -
बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास ने इस फिल्म के लिए अपनी बॉडी पर बहुत मेहनत की हैं। एक्टर का लुक देख फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 2005 में रिलीज हुई छत्रपति राजामौली की चौथी फिल्म थी। इसकी कहानी उनके पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी थी। प्रभास के साथ श्रिया सरन ने लीड रोल निभाया था। फिल्म की कहानी दो सौतेले भाइयों की नफरत पर आधारित है। छत्रपति का संगीत एमएम कीरावानी ने दिया था, जिन्होंने आरआरआर के लिए ऑस्कर अवॉर्ड जीता है। 

फिल्म की स्टार कास्ट -
फिल्म 'छत्रपति' (2023) बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास की पहली हिंदी फिल्म है और यह फिल्म तेलुगु में भी रिलीज होगी। फिल्म 'छत्रपति' में बेल्लमकोंडा साईं श्रीनिवास, नुसरत भरुचा, अमित नायर, राजेंद्र गुप्ता, स्वप्निल और आशीष सिंह नजर आने वाले हैं। तनिष्क बागची फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

भोजपुरी एक्टर आकांक्षा दुबे की मां ने इस शख्स को ठहराया मौत का जिम्मेदार, नाम सुन आप भी चौंक जाएंगे

Anupamaa New Promo: अनुपमा की बेरंग जिंदगी में रंग भरेंगा ये शख्स, इस तूफान में कौन देगा साथ?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सत्या के रिश्तों पर उठेंगे सवाल, भवानी ने सई-विराट पर लुटाया प्यार, पाखी के उड़े होश

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement