Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सत्या के रिश्तों पर उठेंगे सवाल, भवानी ने सई-विराट पर लुटाया प्यार, पाखी के उड़े होश

भवानी अदालत जाने से पहले सई को मीठा दही खिलाती है। काउंसिल के सदस्य ने खुलासा किया कि कैसे भवानी ने सई और पुलकित का पक्ष लेने पर उसे जमीन देने का प्रस्ताव दिया गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 27, 2023 16:14 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 27 march 2023 - India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

गौरी, सत्या से पूछती है कि वह ढाबे में सई के साथ क्या कर रहा है। वह पूछती है कि क्या वे डेट पर जाते हैं। सत्या स्थिति को संभालती है और उसे यह बताने के लिए कहती है कि उसने उसे क्यों बुलाया। वे माता-पिता को मदद के लिए चिल्लाते हुए सुनते हैं। हर कोई बच्चे के चारों ओर इकट्ठा होते हैं और देखते हैं कि उसके मुंह से सफेद झाग निकल रहा है। सत्या याद करता है कि कैसे गिरिजा उसी तरह मर गई थी। 

विनायक ने पाखी को किया प्यार -

अगले दिन भवानी अदालत जाने से पहले सई को मीठा दही खिलाती है। विनायक वहां आता है और पाखी को मीठा दही खिलाता है और उसे उसकी परीक्षा के लिए शुभकामनाएं देता है। पाखी खुश महसूस करती है और उसे धन्यवाद देती है। कोर्ट में जज पूछता है कि क्या कोर्ट में मौजूद सभी लोग जो केस से जुड़े हैं। वकील कहता है कि विराट को छोड़कर हर कोई यहां है। जज पूछता हैं कि क्या उन्हें अदालत की सुनवाई के बारे में पता है या नहीं। विराट वहां आता है और देर से आने के लिए माफी मांगता है। 

सई की परेशानी - 
जज ने उन्हें कार्यवाही शुरू करने के लिए कहा। काउंसिल के सदस्य ने खुलासा किया कि कैसे भवानी ने सई और पुलकित का पक्ष लेने पर उसे जमीन देने का प्रस्ताव दिया गया है। विराट, भवानी से पूछता है कि उसने ऐसा क्यों किया। जज ने मिस्ट्रियल घोषित करने का फैसला किया। न्यायाधीश अपना फैसला शुरू करते हैं। सई और पुलकित परेशान हो जाते हैं।

सई को मिला मौका -
विराट कहता है कि सई एक अच्छी इंसान हैं और वह अपने मरीजों की देखभाल करती हैं और वह अपने मरीज के साथ कुछ भी गलत नहीं करेंगी, इसलिए इसे मिस्ट्रियल घोषित न करें और सई को अपनी बेगुनाही साबित करने का एक मौका दें। सत्य भी सई का समर्थन करती है और कहती है कि वह उसकी गारंटी ले रही है और न्यायाधीश से सई को मौका देने का अनुरोध करती है। जज का कहना है कि मेडिकल काउंसिल का एक सदस्य सई का समर्थन कर रहा है इसलिए अदालत उसे एक मौका दे रही है। सई ने न्यायाधीश को धन्यवाद दिया।

प्रीकैप - सत्या, पाखी से सवाल करता है और उससे उसके इरादे जाहिर करने के लिए कहता है। विराट, सई को बधाई देता है।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शो ने मनाया 800 एपीसोड्स का जश्न, साथ में मस्ती करते दिखे विराट, सई और पाखी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की हैं 1 नहीं 3-3 शादियां! भाई ने किया खुलासा और मानहानि के दावों पर कसा तंज

राम चरण ने अपने जन्मदिन पर दिया फैंस को रिटर्न गिफ्ट, आगामी फिल्म Game Changer का किया ऐलान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन