Friday, March 29, 2024
Advertisement

जापान में नहीं थम रही RRR की सुनामी, फैंस ने बच्चों के लिए बना दी कॉमिक बुक

Japan Comic on RRR: फिल्म 'आरआरआर' इन दिनों जापान के सिनेमाघरों में छाई हुई है, जहां दर्शकों का अच्छा-खासा प्यार मिल रहा है। अब एक जापानी मां ने अपने 7 साल के बेटे को फिल्म समझने में मदद करने के लिए 'आरआरआर' फ्लिप बुक बना डाली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 28, 2023 8:28 IST
RRR Japanese comic- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM RRR Japanese comic

Japanese picture book on RRR: 'आरआरआर' की बढ़ती लोकप्रियता थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म, जिसने हाल ही में 95वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए ऑस्कर जीता है, ने एक जापानी मां का ध्यान आकर्षित किया है। इंस्टाग्राम पर 'आरआरआर' फैन अकाउंट ने हाल ही में जापानी मां द्वारा अपने बेटे के लिए बनाई गई कॉमिक बुक वाला एक वीडियो साझा किया। 

7 साल के बच्चे के लिए मां ने बनाई कॉमिक बुक

महिला ने अपने 7 साल के बेटे के लिए एक सचित्र कहानी की किताब बनाई, जिससे उसे समझने में आसानी हो। वायरल वीडियो में जैसे ही महिला पन्नों को पलटती है, इसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर के खूबसूरती से सचित्र पात्रों की झलक मिलती है। कैप्शन लिखा- जापानी मां ने आरआरआर फिल्म के लिए पूरी सचित्र कहानी की किताब बनाई। उसने सोचा कि उसके 7 साल के बेटे को उपशीर्षक के साथ 3 घंटे की फिल्म देखने में मुश्किल होगी।

सोशल मीडिया पर दिखा RRR स्टार्स का जापानी लुक 

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर जापानी फैंस फिल्म के किरदारों का जापानी लुक शेयर कर रहे हैं। इन पोस्ट में एनेमे स्टाइल में राम चरण और जूनियर एनटीआर के पोस्टर्स नजर आ रहे हैं। इस तरह की कई तस्वीरें और एनेमे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। 

सबसे ज्यादा कमाई वाली भारतीय फिल्म 

आपको बता दें कि 'आरआरआर' ने जापान में धमाकेदार कमाई जारी रखी है। इस फिल्म को 209 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इसके अलावा 31 आई मैक्स स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। फिल्म आरआरआर को जापान के 44 शहरों में रिलीज किया गया है। जहां फिल्म को काफी प्यार मिल रहा है। खास बात यह है कि फिल्म 'आरआरआर' जापान में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। 

शाहरुख खान ने खुद को गिफ्ट की लग्जरी रोल्स-रॉयस कार, कीमत इतनी जितने में मुंबई में खरीद लेंगे आलीशान घर

फिल्म में हैं ये सितारे 

'आरआरआर' में एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट और श्रिया सरन हैं।  यह दो वास्तविक जीवन के भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की काल्पनिक कहानी और ब्रिटिश राज के खिलाफ उनकी लड़ाई बताती है।

सारा अली खान को 'गैसलाइट' के सेट पर हुआ भूत प्रेत होने का अहसास, जानिए कैसे छुड़ाई जान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement